sameer soni says on salman khan verdict | नीलम के बरी होने और सलमान के दोषी करार दिए जाने पर क्या कहा नीलम के पति समीर सोनी ने

काला हिरण केस में सलमान की सजा पर ये बोले नीलम के पति समीर सोनी

नीलम के पति और बॉलीवुड अभिनेता समीर सोनी भी वहां मौजूद थे. एबीपी न्यूज़ की एंकर रोमाना से इस दौरान सीमर से खास बात-चीत की. आइए जानते हैं कि नीलम के बरी हो जाने और सलमान खान के दोषी करार दिए जाने पर समीर ने क्या कहा?

By: | Updated: 05 Apr 2018 03:45 PM
sameer soni says on salman khan verdict
नई दिल्ली: जोधपुर की सीजेएम अदालत ने 20 साल पुराने कांकाणी गांव में काले हिरण के शिकार के मामले में सुपरस्टार सलमान खान को आज दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 10 हज़ार का जुर्माना भी लगाया गया. इस केस के अन्य चार आरोपियों- सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया गया है. सलमान के साथ ये सभी लोग जोधपुर की अदालत में मौजूद थे.

इस दौरान नीलम के पति और बॉलीवुड अभिनेता समीर सोनी भी वहां मौजूद थे. एबीपी न्यूज़ की एंकर रोमाना से इस दौरान सीमर से खास बात-चीत की. आइए जानते हैं कि नीलम के बरी हो जाने और सलमान खान के दोषी करार दिए जाने पर समीर ने क्या कहा?

रोमाना: नीलम बरी हो गई हैं जाहिर सी बात है यह बड़ी खबर है आपके लिए?

समीर: हां, जाहिर है 20 साल का यह सिलसिला अब खत्म हो गया है. इस केस में आगे पता नहीं अपील की जाएगी या नहीं. नीलम के बरी हो जाने की खुशी है मगर सलमान को लेकर निराश भी हूं.

रोमाना: आप समझ पाए कि ऐसा क्यों हुआ? क्योंकि बाकी सब इस मामले में बरी हो गए. सिर्फ सलमान खान ही दोषी करार दिए गए.

समीर: ऑनेस्टली बताऊं तो फिलहाल कुछ समझ में नहीं आ रहा है. प्रॉसिक्यूशन की तरफ से ये सबूत पेश किया गया था कि सलमान गोलियां चला रहे थे और ये चार लोग (सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम) तालियां बजा रहे थे.

रोमाना: हरीश दुलानी का नाम सामने निकल कर आ रहा है कि उनकी जो गवाही थी वो भारी पड़ गई सलमान खान के ऊपर. इस बारे में क्या कहना है आपको?

समीर: पता नहीं कोर्ट-कचहरी में किस बेस पर डिसाइड किया जाता है. किसकी दलील मानी जाती है किसकी नहीं मानी जाती है. इसे तो कोर्ट ही डिसाइड करता है. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं दे सकता हूं. लेकिन हां, मेरे लिए मिले-जुले इमोशन्स हैं. नीलम के लिए खुश हूं लेकिन सलमान के लिए दुख है.

रोमाना: अगर आप बता पाएं कि आज कोर्टरूम में क्या हुआ इन लोगों को कहां पर खड़ा किया गया?
समीर: हम सब एक छोटे से कमरे में थे. हमारे साथ सभी वकील भी वहां मौजूद थे. क्योंकि कभी भी बुलाया जा सकता था. 20 साल तक ऐसा होता रहे और फाइनली इस तरह का फैसला आना हो तो उत्सुकता बनी रहती है. और आखिर में जो फैसला आया इसके लिए पहले तो मैं नीलम के लिए खुश हूं लेकिन सलमान के लिए निराश हूं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sameer soni says on salman khan verdict
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें