'मेरा साया' की रीमेक में काम करना चाहती हैं सना कपूर

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 3:24 AM
Sanah Kapoor wants to do Sadhana’s role in ‘Mera Saaya’

मुंबई : बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और पंकज कपूर की पुत्री सना कपूर फिल्म ‘मेरा साया’ के रीमेक में काम करना चाहती है.

 

सना कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘शानदार’ से की है. उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री साधना का किरदार निभाना चाहती हैं.. फिल्म में साधना ने दोहरी भूमिका निभाई है और सनाह भी वही किरदार निभाना चाहती हैं.

 

मनोरंजन-जगत की पुरानी फिल्मों के बारे में बात करते हुए सना ने कहा, “मैं अनारकली और ‘मेरा साया’ की साधना का किरदार निभाना पसंद करूंगी. मैं यह अलग किस्म का किरदार कर खुद को अच्छी अभिनेत्री के रूप में साबित करना चाहती हूं.”

 

शाहिद कपूर के बारे में सना ने कहा, “हमारा रिश्ता आदर्श बड़े भाई और छोटी बहन जैसा है. वह बहुत रक्षात्मक हैं और वह हमेशा मेरे साथ बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं. मुझे लगता है कि मैं उनके लिए कभी बड़ी नहीं होऊंगी.”

 

फिल्म में सना एक मोटी लड़की का किरदार निभा रही हैं.

 

उन्होंने कहा, “हमारे समाज में खूबसूरत और सुंदर लड़कियों की कुछ निश्चित मानदंडों केअनुरूप देखते हैं. अगर कोई छोटी या मोटी है तो लोग उन्हें अलग तरह से देखते हैं जो कि गलत है. फिल्म में मेरा किरदार ईशा का है, वह भी इसी तरह की भावना का अनुसरण करती है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sanah Kapoor wants to do Sadhana’s role in ‘Mera Saaya’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017