...तो तिरंगे को सलामी था संजय की फिल्म का सीन!

By: | Last Updated: Friday, 26 February 2016 11:48 AM
Sanjay Dutt Salutes The National Flag and it was a filmy scene!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पांच साल कल यरवदा जेल से बाहर आए गए. जैसे ही संदय दत्त जेल से बाहर आए, उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और प्रशंसकों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. नीली कमीज और जीन्स पहनकर मुस्कुराते हुए दत्त को औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जब बाहर आए तो इस ‘खलनायक’ ने सबसे पहले जेल के शीर्ष पर फहर रहे तिरंगे को सलाम किया. ये हर तरफ चर्चा  का विषय बना.

अब इस सलामी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक संजय दत्त ने जो तिरंगे को सलामी दी थी वो एक फिल्मी सीन था. यानि यहां पर फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी. जी हां, आपको बता दें कि डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं और वो सीन उस फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था. इस दावे में इसलिए दम नजर आता है क्यूंकि निर्देशक राजकुमार हिरानी भी वहां मौजूद थे.

sanjay_flag

वहीं जब संजय दत्त घर पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे उस वक्त जब इस बारे में सवाल किया गया तो वो ये कहकर टाल गए कि इसके लिए राजकुमार हिरानी ने उन्हें कोई साइनिंग अमाउंट नहीं दिया है. अब इस जवाब के बाद तो आप ही अंदाजा लगा लें कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.

बता दें कि संजय दत्त की जीवनी पर आधारित इस फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं. वह इस फिल्म में 17 वर्ष की उम्र से संजय दत्त के अशांत जीवन के प्रत्येक पहलू पर नजर रखेंगे. अभी तक इस फिल्म के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sanjay Dutt Salutes The National Flag and it was a filmy scene!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Film flag Salute sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017