कमाई के 440 रूपये लेकर कल जेल से बाहर आएंगे संजय दत्त

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 11:54 AM
Sanjay Dutt To Walk Out Of Yerwada Jail On February 25

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आखिरकार अपनी कैद की सजा पूरी कर पुणे के निकट स्थित यरवदा जेल से 25 फरवरी यानि कल सुबह बाहर आ जाएंगे.  उनकी पत्नी मान्यता, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य उन्हें लेने पहुंचेंगे. हालांकि परिवार संजय दत्ता का स्वागत समारोह आयोजित करना चाहता था पर प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से मना कर दिया.

संजय जब जेल से बाहर निकलेंगे तो उनके साथ 440 रूपये भी रहेंगे जो उन्होंने जेल में रहने के दौरान उन्होंने काम करके कमाए हैं. जेल में जो विभिन्न काम ‘‘कैदी संख्या सी-16656’’ ने किए उसमें जेल के एफएम चैनल के लिए रेडियो जॉकी का काम भी शामिल है.

बता दें कि संजय दत्त 12 मार्च, 1993 के सिलसिलेवार मुंबई विस्फोट मामले में अवैध हथियार रखने के लिए पांच साल की बची सजा काटने के बाद रिहा होंगे.  वह 8 माह पहले ही रिहा हो रहे हैं. संजय को 5 साल की सजा हुई थी. वह पहले ही 18 माह की सजा काट चुके थे. बची सजा के लिए 16 मई 2013 को वह जेल गए थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sanjay Dutt To Walk Out Of Yerwada Jail On February 25
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017