संजय दत्त की बेटी को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने दी गाली, उसके बाद उसने दिया उसे करारा जवाब

By: | Last Updated: Tuesday, 15 December 2015 11:11 PM
Sanjay Dutt’s daughter Trishala gives it back to stalker on social media

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की 26 साल की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में एक ऐसा कदम उठाया है जिससे न सिर्फ बहुत सी लड़कियों को प्रेरणा मिलेगी बल्कि उन्हें भी इस परेशानी से लड़ने का हौसला मिलेगा.

 

क्या है पूरा मामला ?

 

दरअसल सलमान नसीर नाम का एक शख्स त्रिशाला को पिछले कई दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट पर स्टॉक कर रहा था. यह शख्स जानना चाहता था की क्या सच में त्रिशाला संजय दत्त की बेटी हैं और जब उसे यह बात पता चली तो उसने त्रिशाला को डेट पर आने के लिए कहा जिस पर त्रिशाला ने जब कोई रिस्पांस नहीं दिया तो उसने त्रिशाला को भद्दी गलियां दी.

 

त्रिशाला ने इसके बाद इस पूरी घटना को नजरअंदाज नहीं किया बल्कि उन्होंने पूरी बातचीत का स्क्रीनशॉट लेकर उसे सोशल नेटवर्किंग साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर डाल दिया. इसके बाद सबने त्रिशाला के इस कदम के लिए जमकर उनकी तारीफ की और उन्हें सपोर्ट भी किया.

 

क्या जवाब दिया त्रिशाला ने ?

सलमान नसीर की बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद त्रिशाला ने कहा “मैं ऐसे कुत्ते के साथ डेट पर जाना तो दूर, उसे हड्डी डालना भी पसंद नहीं करूंगी.”

trishala dutt screenshot

त्रिशाला के इस कदम के लिए हम उनकी सराहना करते हैं. लड़कियों को आए दिन सोशल साइट्स पर ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन ज्यादातर लड़कियां ऐसी बातों को नजरअंदाज कर देती हैं लेकिन त्रिशाला के इस कदम से और कई लड़कियों को प्रेरणा जरूर मिलेगी.

trishala dutt

त्रिशाला एक्टर संजय दत्त और उनकी पूर्व पत्नी ऋचा दत्त (मृत) की बेटी हैं. त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं और हेयर एक्सटेंशन का बिजनेस करती हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sanjay Dutt’s daughter Trishala gives it back to stalker on social media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017