अबतक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक है 'बाजीराव मस्तानी': दीपिका पादुकोण

By: | Last Updated: Monday, 19 October 2015 2:53 AM
Sanjay Leela Bhansali a demanding director says deepika padukone

नयी दिल्ली: निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ दो बड़ी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके साथ काम करना इतना भी आसान नहीं क्योंकि वह आसानी से आपके काम से संतुष्ट नहीं होते.

 

वह अपनी पूरी टीम पर अंतिम सीमा तक का दवाब बनाए रहते हैं और फिर उनमें से सर्वश्रेष्ठ निकालते हैं.

 

दीपिका, भंसाली की महत्वकांक्षी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में दिखाई देंगी. इसमें उनके अलावा रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की मुख्य भूमिकाएं हैं. यह तीनों ही भंसाली के साथ ‘रामलीला’ में भी काम कर चुके हैं.

 

दीपिका ने कहा, ‘‘बाजीराव मस्तानी उनके करियर की सबसे कठिन फिल्मों में से एक है. इसमें शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से बहुत मेहनत करनी पड़ी. यह इस फिल्म की प्रकृति है और निर्देशक जिनके साथ मैं काम कर रही हूं वह हर स्तर पर बहुत मेहनत कराते हैं.’’

 

 दीपिका ने कहा कि वह इस बात को लेकर बड़े स्पष्ट होते हैं के उन्हें क्या चाहिए और इस प्रक्रिया में वह आपके भीतर से ऐसा कुछ निकाल लेंगे जो कि आप खुद नहीं जानते हैं. इस तरह उनके साथ काम करना मुश्किल हो जाता है लेकिन उनसे सीखने को बहुत कुछ मिलता है.

 

उन्होंने यहां इस फिल्म के ‘दीवानी मस्तानी’ गाने को रिलीज किया. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है और उसी दिन शाहरूख खान-काजोल की ‘दिलवाले’ भी रिलीज हो रही है.