'पद्मावती' के विरोध में राजस्थान का चित्तौड़गढ़ बंद, जानें पूरा मामला/ sanjay leela bhansali film deepika shahid and ranveer starrer padmavati controversy

'पद्मावती' के विरोध में राजस्थान का चित्तौड़गढ़ बंद, जानें पूरा मामला

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है 'पद्मावती' से जुड़ विवाद गहराता जा रहा है.

By: | Updated: 04 Nov 2017 12:09 PM
sanjay leela bhansali film deepika shahid and ranveer starrer padmavati controversy

नई दिल्ली: संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर छिड़ा विवाद दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. कल फिल्म की रिलीज के विरोध में राजस्थान का चित्तौड़गढ़ बंद रहा. सर्व समाज के बंद के एलान के बाद जरूरी सेवाएं भी चालू नहीं थीं.


आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' पर छिड़े विवाद को लेकर राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव से मुलाकात की. फिल्म की शूटिंग की शुरुआत ये ही ये विवादों में फंसी हुई है.


राजपूत कर्णी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट पर खूब हंगामा किया था इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर संजयलीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी. दरअसल, ये फिल्म महारानी पद्मिनी के जौहर पर आधारित है और वो ये नहीं चाहते कि इस फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर के तथ्यों को पेश किया जाए.


जिसके लिए कुछ लोग फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी कूद पड़ी हैं. इस मामले में अपनी राय रखते हुए उमा भारती ने कहा है कि फिल्म को राजपूत समाज से न जोड़कर नारी की अस्मिता से जोड़कर देखें. इसके साथ ही उनका कहना है कि सभी पक्ष फिल्म पर अपनी आम सहमति बनाए.


फिल्म की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण महारानी पद्मिनी की भूमिका में नडर आने वाली हैं. साथ ही फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर महाराजा रावल रत्न सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और तीनों के फर्स्ट लुक रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sanjay leela bhansali film deepika shahid and ranveer starrer padmavati controversy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग अभिनेत्री छेड़छाड़ मामला: कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा