'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बोले संजय लीला भंसाली

By: | Last Updated: Saturday, 26 December 2015 12:52 PM
sanjay leela bhansali speaks about Dilwale And bajirao mastani Box office collection

मुंबई: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ शाहरूख खान की ‘दिलवाले’ के साथ प्रदर्शित हुयी थी और उनका कहना है कि वह एक बड़े अभिनेता हैं और किसी भी दिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें निश्चित रूप से अच्छी शुरूआत मिलेगी.

भंसाली ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘‘शाहरूख खान बड़े अभिनेता हैं. उनके जैसे बड़े अभिनेता की फिल्म अगर किसी भी दिन आएगी तो उसे अच्छी शुरूआत मिलेगी.’’ उन्होंने बताया, ‘‘हम लोग इसे बना कर और देख कर (बाजीराव मस्तानी) खुश हैं. यह एक जादू था. फिल्म को हमेशा भगवान का कुछ आशीर्वाद मिलता रहा ऐसे में मुझे मालूम था कि इसकी थोड़ी धीमी शुरूआत होगी लेकिन हम लोग अंत में इसे हासिल कर लेंगे.’’

खबरों के मुताबिक, ‘दिलवाले’ ने पहले दिन 21 करोड़ रूपये, दूसरे दिन 20.09 करोड़ रूपये, तीसरे दिन 24 करोड़ रूपये और सोमवार को 10.09 करोड़ रूपये की कमाई की. शाहरूख की फिल्म ने पहले चार दिन में 75.18 करोड़ रूपये की कमाई की.

दूसरी तरफ ‘बाजीराव मस्तानी’ ने पहले दिन 12.80 करोड़ रूपये, दूसरे दिन इसमें उछाल आया और यह 15.52 करोड़ रूपये, तीसरे दिन 18.45 करोड़ रूपये और सोमवार को 10.25 करोड़ रूपये की कमाई की. इन दिनों में भंसाली की फिल्म ने 57.02 करोड़ रूपये की कमाई की.

आपको बता दें कि दिलवाले ने वीकेंड पर जहां 65.09 करोड़ का कारोबार किया है वहीं वीकडेज पर 37.56 करोड़ की कमाई की है. अगर बात की जाए रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी की तो फिल्म ने वीकेंड पर जहां 46.77 करोड़ का कारोबार किया था वहीं इसने वीकडेज यानी सोम, मंगल, बुध और वृहस्पतिवार को 39.38 करोड़ का कारोबार किया है.

अब तक पहले हफ्ते में बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ ने  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने भी शानदार कमाई करते हुए पहले हफ्ते में 86.15 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘ब्लैक’ के निर्देशक इस बात से खुश हैं कि लोगों की आपसी चर्चा के कारण ‘बाजीराव मस्तानी’ को बॉक्स ऑफिस पर गति पकड़ने में मदद मिली.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sanjay leela bhansali speaks about Dilwale And bajirao mastani Box office collection
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017