संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को जय राजपुताना संघ की धमकी, कहा- रिलीज की तो सिनेमा हॉल जला देंगे

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को जय राजपुताना संघ की धमकी, कहा- रिलीज की तो सिनेमा हॉल जला देंगे

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' को एक और संगठन से धमकियां मिली हैं. जय राजपुताना संघ नाम के इस संगठन का कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती के साथअलाउद्दीन खिलजी के रोमांटिक दृश्यों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

By: | Updated: 16 Oct 2017 06:27 PM

नई दिल्ली : जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली रणवीर सिंह, दीपिक पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावती' पर एक बार फिर संकट के बादल छा गए हैं. दरअसल जय राजपुताना संघ नाम के एक संगठन नें फिल्म के रिलीज न होने देने की धमकी दी है. राजपुताना संघ ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर ये फिल्म रिलीज की गई तो वो सिनेमाघरों को जला देंगे. इस फिल्म को मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं.


padmavati-posters-759


हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान राजपुताना संघ के संस्थापक भंवर सिंह रेता ने कहा, "इतिहास के तथ्यों के साथ खिलवाड़ और रानी पद्मावती के साथ अलाउद्दीन खिलजी के रोमांटिक सीन्स को दिखाया जाना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम उन सिनेमाघरों को जला देंगे, जिनमें ये फिल्म रिलीज होगी. हमारे लोग हथियारों को चलाने में ट्रेंड हैं, वो चाहें तलवार हो या एके-47. हम राजस्थान के लोगों और रानी पद्मावती के सम्मान के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे." आपको बता दें कि इस संगठन के करीब 2.5 लाख सदस्य हैं.


padmavati


बता दें कि करन नाम के एक आर्टिस्ट के साथ भी कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार किया है. दरअसल करन ने 48 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद 'पद्मावती' के नए पोस्टर जैसी एक रंगोली बनाई थी, लेकिन कुछ लोगों ने हमला करके उनकी पूरी रंगोली को बर्बाद कर दिया. करण ने ट्वीटर पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए लिखा है, "मैंने 48 घंटो की मेहनत के बाद एक पोस्टर तैयार किया था और कुछ लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कुछ ही देर में पूरे पोस्टर को बर्बाद कर दिया."


bhanshali-580x3591


गौरतलब है कि बीती 27 जनवरी को भी करणी सेना नाम के एक संगठन ने तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाते हुए जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका ने मांगी एक मिनट की एक करोड़ रुपए फीस