2018 की क्रिसमस पर रिलीज होगी सारा और सुशांत की ‘केदारनाथ’ | Sara ali khan and Sushant singh rajput starrer ‘kedarnath’ to release on 2018 christmas

2018 की क्रिसमस पर रिलीज होगी सारा और सुशांत की ‘केदारनाथ’

सारा अली खान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है अब ये साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

By: | Updated: 04 Nov 2017 07:46 PM
Sara ali khan and Sushant singh rajput starrer ‘kedarnath’ to release on 2018 christmas

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. पहले ये फिल्म जून 2018 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. केदारनाथ में साल 2013 में भयंकर बाढ़ आई थी, जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी. इसी घटना पर निर्देशक अभिषेक कपूर फिल्म बना रहे हैं.


फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘केदारनाथ’ साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी.


 





रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में बाढ़ के सीन को फिल्मानें में वक्त लगेगा. इस सीन में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किए जाने की बात कही जा रही है, जिसका सारा काम अमेरिका में होगा, जिसमें समय लगेगा.


खबर है कि बाढ़ के सीन को निर्माता मुंबई में फिल्माना चाहते हैं. इस सीन में लाखों लीटर पानी के इस्तेमाल की बात कही जा रही है. यही वजह है कि निर्माता इस सीन के लिए बीएमसी की मंज़ूरी भी चाहते हैं. खबरें ये भी हैं कि अगर बीएमसी निर्माताओं को पानी इस्तेमाल करने की इजाज़त नहीं देती है, तो वे इस सीन को किसी और राज्य में भी फिल्मा सकते हैं.


बता दें कि केदारनाथ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब फिल्म में बाढ़ के सीन को जोड़ना है. लेकिन निर्माता इस दृश्य को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए फिल्म की रिलीज डेट लंबे वक्त के लिए आगे बढ़ा दी गई है.


गौरतलब है कि इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sara ali khan and Sushant singh rajput starrer ‘kedarnath’ to release on 2018 christmas
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने थाइलैंड में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी की