Satish Kaushik Apologises to Boney Kapoor for Roop Ki Rani Choron Ka Raja

'रूप की रानी, चोरों का राजा' फिल्म के लिए सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से मांगी माफी

उन्होंने लिखा- मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे एक ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया.

By: | Updated: 16 Apr 2018 02:31 PM
Satish Kaushik Apologises to Boney Kapoor for Roop Ki Rani Choron Ka Raja

मुंबई: फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' से निर्देशक के तौर पर अपनी यात्रा शुरू करने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के फ्लॉप होने के लिए माफी मांगी है. कौशिक ने आज सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखी है. कौशिक ने ट्वीट कर कहा, "25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह असफल हुई लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था और हमेशा दिल के करीब रहेगा. मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे एक ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया."






उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली. कुछ उपयोगकर्ता उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की.



एक यूजर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत ही बुरी फिल्म थी और इसमें सिर्फ जॉनी लीवर ने अच्छी भूमिका निभाई थी. तो उसे जवाब देते हुए कौशिक ने कहा, ''25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है. आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना और मैं आपको आश्वासन देता हूं आप अधिक सफल होंगे.''





अभिनेता अनुपम खेर ने भी आज सोशल मीडिया पर अपनी यादें शेयर कीं. उन्होंने लिखा कि कुछ असफलताओं के पीछे बहुत सारी सफलताओं की कहानियां भी हैं. (एजेंसी इनपुट)



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Satish Kaushik Apologises to Boney Kapoor for Roop Ki Rani Choron Ka Raja
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 में बोले रणबीर कपूर, मर्दानगी की धारणा को बदलना होगा