शत्रुघ्न ने निभाया 'दोस्ताना' अमिताभ के राष्ट्रपति बनाए जाने की वकालत की

By: | Last Updated: Friday, 18 March 2016 10:19 AM
Satrughan Sinha on Amitabh Bachchan

पटना: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन को प्रणव मुखर्जी के बाद देश का राष्ट्रपति बनाए जाने की वकालत की.

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिन्हा ने कहा कि यह गर्व का विषय होगा सांस्कृतिक आईकन अमिताभ बच्चन को देश का राष्ट्रपति बनाया जाता है.

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल की है और अगर वे देश के राष्ट्रपति बनते हैं तो इससे देश का नाम होगा.

राष्ट्रपति पद के लिए अमिताभ बच्चन के नाम का समर्थन किए जाने के बारे में पूछे जाने पर पटना साहिब से दूसरी बार सांसद रहे सिन्हा ने कहा कि यह उनकी महानता है पर उन्हें खुशी होगी अगर प्रणव मुखर्जी के बाद वह राष्ट्रपति की कुर्सी को शुभोभित करेंगे.

सिन्हा और अमिताभ ने बालीवुड की हिट फिल्में यथा काला पत्थर, दोस्ताना और शान में साथ किया है.

सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के पुत्र और सिने कलाकार अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई लौटा दी थी.

एआईएमआईएम सांसद असदुदीन ओवैसी के ‘भारत माता की जय’ का नारा लागाने से इंकार किए जाने के कारण उत्पन्न विवाद के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने उनका नाम लिए बिना कहा कि वे भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाने में गर्व महसूस करते हैं और भविष्य में ऐसा करना जारी रखेंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Satrughan Sinha on Amitabh Bachchan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amitabh Bachchan Satrughan sinha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017