स्क्रीन अवॉर्ड्स: शाहिद सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, प्रियंका सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

By: | Last Updated: Thursday, 15 January 2015 7:23 AM
screen awards: shahid kapoor best actor, priyanka best actress

फ़ाइल फ़ोटो: फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को 21वें वार्षिक लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. शाहिद को फिल्म ‘हैदर’ के लिए, जबकि प्रियंका को ‘मैरी कॉम’ के लिए पुरस्कृत किया गया है.

 

दूसरी तरफ शाहरुख खान को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए पुरुषों की श्रेणी में पॉपुलर च्वाइस अवॉर्ड और फिल्म में उनकी सहकलाकार दीपिका पादुकोण को महिलाओं की श्रेणी में पॉपुलर च्वाइस अवॉर्ड दिया गया.

 

21वें वार्षिक लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स 2015 में हेमा मालिनी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, काजोल, वरुण धवन, शाहिद कपूर, तब्बू, अरबाज खान, मलायका अरोड़ा खान जैसी प्रतिष्ठित और मशहूर हस्तियों ने शिरकत की.

 

अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया. उन्हें पुरस्कार शाहरुख खान ने प्रदान किया.

 

नवोदित अभिनेता टाइगर श्रॉफ को फिल्म ‘हीरोपंती’ के लिए बेस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर मेल का और नवोदित अभिनेत्री पत्रलेखा को फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के लिए बेस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर फीमेल का अवॉर्ड दिया गया.

 

अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत ‘क्वीन’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म और फिल्म के निर्देशक विकास बहल को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला. अवॉर्ड समारोह का प्रसारण 25 जनवरी को चैनल लाइफ ओके पर किया जाएगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: screen awards: shahid kapoor best actor, priyanka best actress
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017