एक और विवाद में फंसे सलमान खान, मुंबई में बढ़ाई गई दबंग खान के घर की सुरक्षा

एक और विवाद में फंसे सलमान खान, मुंबई में बढ़ाई गई दबंग खान के घर की सुरक्षा

वाल्मिकी समाज को लेकर की गई विवादित टिप्पणी मामले की संजीदगी को देखते हुए पुलिस ने सलमान खान के घर की सिक्यूरिटी और बढ़ा दी गई है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 07:35 PM
Security tightened at Salman Khan’s residence
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ अनुसूचित जाति की भावनाओं को आहत करने को लेकर अंधेरी पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है. इससे पहले भी दिल्ली की वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

अब इस मामले की संजीदगी को देखते हुए पुलिस ने सलमान खान के घर की सिक्यूरिटी और बढ़ा दी गई है. वहीं, दूसरी ओर इस मामले में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं. एनसीएससी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए इस मामले में SC-ST एक्ट 2015 के तहत की गई कार्यवाई को लेकर रिपोर्ट तलब की है.

मूवी रिव्यू: दमदार एक्शन से भरपूर है 'टाइगर ज़िंदा है', आपका दिल जीत लेंगे सलमान-कटैरीना

ये है मामला

दरअसल, वाल्‍मीकि समाज ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की एक आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद उनकी फिल्म के खिलाफ अब विरोध प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं.वहीं, शिल्पा शेट्टी की बात करें तो उन्होंने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इस जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था जिसके बाद वाल्‍मीकि समाज ने सलमान और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Security tightened at Salman Khan’s residence
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'रेस 3' की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे सलमान खान, सीएम महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात