सेलेना की सेमी न्यूड फोटो की हो रही आलोचना

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 11:22 AM
Selena Gomez poses topless for controversial V Magazine shoot

लॉस एंजेलिस: गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज को अपनी उस तस्वीर के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं, जो उन्होंने एक पत्रिका के आवरण पृष्ठ के लिए खिंचवाई हैं.

 

इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा है कि यह मशहूर उपन्यासकार व्लादिमीर नाबोकोव के उपन्यास ‘लोलिता’ की किशोरी नायिका की याद दिलाती है, जो एक अधेड़ उम्र के आदमी के प्रेम में पागल थी.

 

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, 22 वर्षीया सेलेना ने पत्रिका ‘वी मैगजीन’ के आवरण पृष्ठ के लिए अर्धनग्न तस्वीरें खिंचवाई थीं. इन तस्वीरों की ट्विटर पर आलोचना की जा रही है.

 

ट्विटर के एक पोस्ट में लिखा है, “सेलेना की यह तस्वीर आपत्तिजनक है. वह 12 साल की लड़की जैसी लग रही हैं.”

 

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया, “पत्रिका ‘वी मैगजीन’ के लिए खिंचवाई गई सेलेना की तस्वीर लोलिता के जैसी है. वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन इस तस्वीर में वह कम उम्र की लग रही हैं.”

 

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया है, “सेलेना एक वयस्क युवती हैं, लेकिन पत्रिका के आवरण के लिए ली गई तस्वीर में वह 13 साल की लोलिता लग रही हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Selena Gomez poses topless for controversial V Magazine shoot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017