SELFIE: कास्टिंग काउच के शिकार हुए थे 'बाजीराव मस्तानी' एक्टर रणवीर सिंह!

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 9:34 PM
Selfie of bajirao mastani actor Ranveer Singh

नई दिल्ली: फिल्म बाजीराव मस्तानी ने अभिनेता रणवीर सिंह की प्रतिभा को लेकर शक की हर गुंजाइश को खत्म कर दिया है. हांलाकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी. इस फिल्म के सामने सुपरस्टार शाहरुख खान की दिलवाले भी रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बाजीराव-मस्तानी ने दिलवाले को कड़ी टक्कर दी है.

जाहिर है बॉक्स ऑफिस की इस जंग में सुपरस्टार शाहरुख खान, रणवीर सिंह का रास्ता रोके खड़े थे लेकिन स्टारडम की इस चुनौती से जूझते हुए रणवीर सिंह बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार की दावेदारी पेश करने में कामयाब रहे हैं. लेकिन बाजीराव-मस्तानी के इस पड़ाव तक पहुंचने के लिए भी रणवीर सिंह को संघर्ष के एक लंबे और कटु दौर से होकर गुजरना पड़ा है और कास्टिंग काउच की उस सुरंग से भी जिसका अक्सर नए कलाकार बॉलीवुड में शिकार बनते है.

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के किस्से मशहूर रहे हैं लेकिन रणवीर सिंह की ये कहानी उन दिनों की हैं जब साल 2006 में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे और इसी दौरान एक बार कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचे थे. दरअसल रणवीर हिंदी फिल्मों में हीरो बनना चाहते थे और इसी सिलसिले में बॉलीवुड के उस मशहूर कॉस्टिंग डायरेक्टर से भी मिले थे जो नए कलाकारों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उनका शारीरिक शोषण करता था.

रणवीर सिंह ने उस दिन को याद करते हुए एबीपी न्यूज़ को बताया कि एक स्ट्रगलिंग एक्टर हुआ करते थे हमारे स्कूल के मित्र एक्टिंग करना चाहते थे मै स्ट्रगलर हुआ करता था. इसने बोला ये काम दिला रहा है लोगों को जाकर मिल ले मैने फोन किया उन्हे उन्होने वोला कि 8 बजे आ जाओ यहां मेरी जगह है घर हैं. अंधेरी में में गया जैसे ही मैने एंटर किया न मुझे कुछ अजीब लग रहा था. ये जगह ठीक नही वहां से वो बालकनी में कोने में खड़ें हो कर बुला रहे थे ऊपर आ अंदर गया एक छोटा सा कमरा था. उनकी दीवार पर पेंटिंगे बनी हुई थी और कैसी कैसी चीजें लिखी हुई थी very bad painting.
etx selfie ranveer seg 1 0201 AC 01033716
रणवीर ने आगे बताया, ‘you will not win if don’t giving ऐसे-ऐसे चीजें लिखी थी मुझे बहुत अजीब सी फीलिंग आ रही थी अब मेरा जो ए-ग्रेड पोर्टपोलियो था थमा दिया. उन्होने देखा और साइड मे कर दिया और आगे आकर उन्होने मुझे बोले you have to be smart you have to be sexy जो स्मार्ट है जो सेक्सी है वो आगे निकल जाता है और कल को मैं आपको इस ऑफिस भेजूंगा काम के लिए उस ऑफिस भेजूंगा. और फिर निगोसिएट करने लगा ठीक है हम कुछ करेंगे नही आप बस मुझे टच करने दो. मैने बोला बॉस ये तो होने वाला नही औऱ फिर मैं वहां से निकल गया तो उसका रिएक्शन ऐसे था कि मैंने उनका दिल तोड़ दिया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Selfie of bajirao mastani actor Ranveer Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017