SELFIE: ऐसा क्या हुआ जो दीपिका ने ठुकरा दिया सलमान की फिल्म का ऑफर!

By: | Last Updated: Monday, 23 November 2015 12:34 PM

मुंबईः आज सेल्फी में बॉलीवुड की नंबरवन हिरोइन और पिछले साल से अब तक दे चुकी सबसे ज्यादा 100 करोड़ क्लब फिल्में दे चुकी दीपिका हैं. हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो में नजर आकर दीपिका पादुकोण बहुत पॉपुलर हो गई थीं, मगर अबतक किसी फिल्म डायरेक्टर या प्रोडूसर की नजर उनपर क्यों नहीं पड़ी. दीपिका ये सोच ही रही थी की उन्हें आया सलमान खान से वो ऑफर जो किसी भी हीरोइन के लिए बहुत बड़ी बात होती है, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ की दीपिका ने वो ऑफर ठुकरा दिया….कौन आया दीपिका और  सलमान के बीच?

 

दीपिका पादुकोण का फिल्मों तक पहुँचने का जूनून इतना बड़ा था की दीपिका ने वहां तक पहुँचने वाले कई रास्ते अपनाये और साथ ही अपने ही बनाये हुए कई रूल्स भी तोड़े और ये तब किया उन्होंने हिमेश रेशमिया के एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला.

 

दीपिका ने एबीपी न्यूज को बताया, ‘हिमेश जी इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा था. मैने ये डिसाइड किया था कि अगर मैं एक्ट्रेस बनूँगी तो मैं ब्यूटी पेजेंट में पार्ट नहीं लुंगी और मैं म्यूजिक वीडियो नहीं करुँग क्योंकि सबलोग ये ही करते थे तो मेरा एक माइंड ब्लॉक था की मैं कुछ चीजें नहीं करुँगी. लेकिन उनका फ़ोन आया तो मुझे लगा कि हिमेस जी के सभी गाने इतने हिट होते हैं तो मुझे इनकार नहीं करना चाहिए.’

 

‘बिग बॉस’ में सलमान से फ्लर्ट करूंगी: प्रिया मलिक 

 

इसके बाद दीपिका को सलमान खान ने वो ऑफर जो किसी भी हीरोइन के लिए बहुत बड़ी बात होती है, लेकिन फिर दीपिका ने वो ऑफर ठुकरा दिया.

दीपिका ने बताया- ”मुझे लिरिल के एड के बाद सलमान की एक फिल्म का ऑफर आया लेकिन उस वक्त में काम के मामले में बहुत नई थी. इसलिए मैंने फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया और सही मायने में ये अच्छा किया क्योंकि मैं उस वक्त उस फिल्म में कुछ बेहतर नहीं कर पाती.” 

 

…जब दीपिका ने टीटी से कहा ‘मेरे पास टिकट नहीं है’ ! 

 

इसके बाद दीपिका के सामने आया उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा मौका. दीपिका ने बताया- ”मुझे याद है उसने (फराह) ने एक चीज बोला जो रह गया मेरे दिमाग में की मैं ऑडिशन करुँगी और अगर आपने अच्छा किया तो मैं आपको शाहरुख़ के अपोजिट कास्ट करुँगी और अगर आपने अच्छा नहीं किया तो मैं आपको ज़ायेद खान के अपोजिट कास्ट करुँगी.तो मैं मैंने बोला यार चलो. मैंने आडिशन दिया मेरी हिंदी भी बहुत अच्छी नहीं थी. मुझे कुछ भरतनाट्यम पोज करने को बोला मैंने किया. मेरे कई ऑडिशन लिए गए. विग का, कॉस्ट्यूम का मुझे लगा की शाहरुख अब तक नहीं मिले मुझसे . जरुर मुझसे मजाक किया जा रहा है ये कैसे हो रहा था मेरे साथ कि महज दो साल के मॉडलिंग करियर में ही मैं शाहरुख़ खान के साथ डेब्यू कर रही हूँ. ”

 

यहां क्लिक करके देखें सेल्फी का ये पूरा स्पेशल एपिसोड

 

Selfie: जानें कैसे एक स्टेट लेवल प्लेयर ने तय किया मुंबई तक का सफर? 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: SELFIE SPECIAL: Deepika rejected Salman Khan’s Movie offer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood Deepika Padukone selfie struggle
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017