Intimate scene fromula is not working in bollywood anymore

फिल्मों में अब दर्शकों को नहीं भा रहा हॉट सीन्स का तड़का!

एक दौर था जब किसी भी फिल्म को हिट करवाने का एक तय फार्मूला था, आप फिल्म में थोड़ा सा सेक्स का तड़का लगा दें और टिकट विंडो पर ले आएं हजारों दर्शक.

By: | Updated: 04 Jan 2018 11:46 AM
Intimate scene fromula is not working in bollywood anymore

नई दिल्ली: बिजनेस के लिहाज से ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा. खासतौर पर अगर नवंबर की बात की जाए तो आलम ये है कि कौन सी फिल्म कब आई और कब चली गई दर्शकों को इसका पता ही नहीं चला.


एक दौर था जब किसी भी फिल्म को हिट करवाने का एक तय फार्मूला था, आप फिल्म में थोड़ा सा सेक्स का तड़का लगा दें और टिकट विंडो पर ले आएं हजारों दर्शक. लेकिन अब ये सुपरहिट फार्मूला भी बॉलीवुड की फिल्मों को डूबने से बचा नहीं पा रहा है.


वहीं, अगर हम बात करें छोटे बजट की लेकिन स्ट्रांग विषय पर बनी फिल्मों की तो कमाई के मामले में उनका हाल बहुत अच्छा भले ही न रहा हो लेकिन अपने बजट के हिसाब से उन्होंने ठीक ठाक कमाई की है. दूसरी ओर बड़े बजट और बड़े स्टार्स के साथ-साथ तड़कते भड़कते सीन्स के बावजूद भी कमजोर विषय और दमदार अभाव के चलते बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं.


अब लोगों को नहीं पसंद आ रहा सेक्स का तड़का


बीते दिनों में एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुईं जिनमें हॉट सीन से लेकर स्टार्स की सिजलिंग कैमेस्ट्री दिखी. उन फिल्मों पर सेंसर की कैंची भी चली लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. इनमें सबसे पहले जिक्र आता है सनी लियोन और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतेजार' का. फिल्म में बड़ा बजट और सनी-अरबाज के जबरदस्त स्टीमी सीन तो थे लेकिन फिल्म की कहानी फीकी.  वहीं, 'जूली 2' का भी बॉक्स ऑफिस पर यही हाल रहा. दोनों ही फिल्मों की क्रमश अब तक की कमाई 1.90करोड़ और 2.22 करोड़ रुपए ही रही है. sunny


जरीन खान अभिनीत फिल्म अक्सर 2 का भी हाल कुछ ऐसा ही रहा. फिल्म में जरीन खान ने जमकर हॉट सीन दिए लेकिन फिल्म को इसका कोई खास फायदा नहीं हुआ. फिल्म को लेकर अच्छा खासा विवाद भी हुआ. जरीन खान ने फिल्म के मेकर्स पर कई संगीन आरोप भी लगाए. लेकिन इस सब के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ. एक के बाद एक इन फिल्मों के फ्लॉप होने से तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब दर्शकों को केवल सेक्सी गाने या हॉट सीन के जरिए सिनेमा हॉल तक खींचकर आसान नहीं होगा.


कहानी के दमपर जमाई धाक


tumhari-sulu


वहीं, अगर छोटे बजट की लेकिन अच्छी कहानी के दम पर कई फिल्मों और कलाकारों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई है. सबसे पहले जिक्र आता है विद्दा बालन की 'तुम्हारी सुल्लू' का. फिल्म ने अपने अच्छी कहानी औऱ अभिनय के दम पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिल्म में विद्या के साथ मानव कौल थे. वहीं इरफान खान की करीब करीब सिंगल भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रही. दोनों ही फिल्मों ने क्रमश:34.14 करोड़ , 16.85 करोड़ रहा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Intimate scene fromula is not working in bollywood anymore
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं