अब आमिर, शाहरुख मुद्दों पर बोलने से डरेंगे...मैं बोलती रहूंगी: सोनम

By: | Last Updated: Thursday, 4 February 2016 11:19 AM
Shah Rukh, Aamir Khan will be afraid to talk about things because of negative reactions, says Sonam

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलने के डर से अब किसी भी मुद्दे पर बोलने से डरेंगे.

अपनी आगामी फिल्म ‘नीरजा’ के गाने ‘अंखियां मिलाएंगे डर से’ के लॉन्च के मौके पर सोनम ने कहा, “आमिर खान या शाहरुख खान की बातों पर जिस प्रकार प्रतिक्रिया हो रही है, वे किसी भी मुद्दे के बारे में बात करने से डरेंगे. हमें अच्छा या बुरा कुछ भी बोलने वाले लोगों को अपने विचार प्रकट करने देना चाहिए. हर किसी को बोलने का अधिकार होना चाहिए.”

शाहरुख खान और आमिर खान के बयानों को लेकर उन्हें मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं और विरोध को सोनम ने बेहद डरावना बताया है.

सोनम भी इसी प्रकार अपने बयानों को लेकर कई बार विवादों का सामना कर चुकी हैं. उन्होंने इस बारे में कहा, “मैं भी इस सब से गुजर चुकी हूं. मैंने कुछ कहा और मेरी बातों को किसी और रूप में लिया गया, लेकिन अगर मुझे बोलने का मौका मिलता है और लोग मेरी बातें सुनते हैं तो मैं बोलती रहूंगी चाहे जो भी हो.”

ब्रिटिश बैंड ‘कोल्ड प्ले’ के संगीत वीडियो को लेकर भी सोनम को विवादों का सामना करना पड़ रहा है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh, Aamir Khan will be afraid to talk about things because of negative reactions, says Sonam
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amir Khan SHAH RUKH KHAN Sonam Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017