शाहरूख सहित टीम दिलवाले ने देखी KKPK, हंसते-हंसते लोटपोट हुए

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 3:01 AM
Shah Rukh excited to see Kapil’s Kis Kis ko Pyaar Karoon

हैदराबाद: कॉमेडियन से बॉलीवुड एक्टर बनने जा रहे कपिल शर्मा की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ की स्पेशल स्क्रीनिंग सुपरस्टार शाहरुख खान, काजोल और फिल्म ‘दिलवाले’ की टीम के लिए किया गया. दिलवाले की पूरी टीम ने इस फिल्म को खूब इन्जॉय किया.

आपको बता दें कि फिल्म में कपिल का नाम एसआरके (शिव, राम और किशन) है जिसकी तीन बीवियां हैं और एक गर्लफ्रेंड भी है. रील लाइफ में एसआरके बने कपिल ने रीयल एसआरके यानि शाहरूख खान के लिए हैदराबाद में फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग भी कराई है.

 

फिल्म देखने के बाद शाहरूख खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्वीट कर लिखा, ‘किस किसको प्यार करूं को देखना मजेदार रहा. कपिल, वरूण यह एक हंसने वाला दौर था. मुझे इतना हंसाने के लिए थैंक्स. अब्बास मस्तान आप दोनों को प्यार.’

 

इसके बाद कपिल ने जवाब में लिखा, ‘कैसे कहूं ये पता नहीं क्योंकि कुछ बातों को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता. शाहरूख भाई आपको प्यार. इसके लिए बहुत आभार.

 

शाहरूख ने इसके साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, ‘खूब  सारा काम करने के बाद कपिल और टीम दिलवाले के साथ हैंग आउट बहुत अच्छा रहा.’

 

फिल्म देखने से पहले भी शाहरूख ने ट्विटर पर लिखा था कि वे इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म को अब्बास मस्तान के साथ शाहरूख का पुराना कनेक्शन भी हैं. इनके साथ शाहरूख फिल्म बाजीगर और बादशाह में काम कर चुके हैं. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं.

 

अभिनेत्री एली अवराम सहित कपिल की फिल्म के सभी सदस्य और निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान भी स्क्रीनिंग पर उपस्थित रहे.

 

जब शाहरुख टेलीविजन धारावाहिक ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ में फिल्म के प्रचार के लिए पहुंचे थे तब कपिल ने बॉलीवुड के ‘बादशाह’ के साथ करीबी दोस्ती साझा की.

 

फिल्म में कपिल ने गाना भी गाया है. इसमें एक इश्कबाज के जीवन पर प्रकाश डाला गया है. हास्य पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ इसी फ्राइडे रिलीज होने वाली है.