'पद्मावती' के समर्थन में आए शाहरुख और आमिर खान, कहा ''मदद के लिए दीपिका के साथ हैं''/ shah rukh khan and aamir khan supports deepika padukone for the release of sanjay leela bhansali film padmavati

'पद्मावती' के समर्थन में आए शाहरुख और आमिर खान, कहा ''मदद के लिए दीपिका के साथ हैं''

दीपिका पादुकोण की विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज के समर्थन में बॉलीवुड के किंग खान और आमिर खान भी उतर आए हैं.

By: | Updated: 21 Nov 2017 05:49 PM
shah rukh khan and aamir khan supports deepika padukone for the release of sanjay leela bhansali film padmavati

मुंबई: संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का इन दिनों विवादों से गहरा नाता सा जुड़ गया है. काफी समय से फिल्म की रिलीज को लेकर उठा विरोध दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. इसी को लेकर सेलिब्रिटी हर दिन अपनी राय दे रहे हैं.


काफी समय से फैंस को आमिर खान और शाहरुख खान की चुप्पी खल रही थी. बॉलीवुड हस्तियां जहां फिल्म की रिलीज का समर्थन कर रही हैं वहीं इस कड़ी में अब शाहरुख खान और आमिर खान की नाम भी जुड़ गया है.


पढ़ें- फिल्म 'पद्मावती' पर बोले मौर्य, विवादित दृश्य हटाये बिना नहीं होगा प्रदर्शन


डीएनए की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि जैसे ही आमिर खान को दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 5 करोड़ के इनाम वाली खबर का पता चला तो उन्होंने तुरन्त दीपिका का हाल जानने के लिए उन्हें फोन किया. वो दीपिका के लिए काफी चिंतित हो गए थे.


इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आमिर खान ने दीपिका से काफी देर तक बात की और पूरे विवाद और घटना के बारे में विस्तार से बात की. इसके साथ ही आमिर ने दीपिका से कहा कि यदि उन्हें किसी भी तरह की मदद की जरुरत हो तो हमेशा दीपिका के साथ हैं.


पढ़ें- पद्मावती विवाद: किसी ने दी सिर काटने तो किसी ने दी नाक काटने की धमकी


इसके साथ ही दीपिका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के को-स्टार शाहरुख खान भी उनके समर्थन में आगे आए हैं. बताया जा रहा है कि किंग खान ने भी दीपिका को फोन कर बातचीत की. आपको बता दें कि बॉलीवुड के साथ-साथ हलीवुड स्टार्स भी दीपिका के समर्थन के सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं.


दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म 'xXX' में उनकी को-स्टार रूबी रोज़ ने सोषल मीडिया पर दीपिका का साथ दिया है. गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज के विरोध के चलते दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली को सिर और नाक काटने की धमकियां दी जा रही हैं. हालांकि इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं.


पढ़ें- संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को मिला ममता का साथ, शिवराज-अमरिंदर हुए खिलाफ

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan and aamir khan supports deepika padukone for the release of sanjay leela bhansali film padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story GQ मैगजीन के कवर पर नज़र आएंगी राधिका आप्टे, कराया है ग्लैमरस फोटोशूट