Shah Rukh Khan Caught dancing like a 'jungli' with Kailash Kher | शाहरूख खान ने कैलाश खेर के साथ किया 'जंगली डांस'

ऐसा डांस आपने नहीं देखा होगा, क्या खूब नाचे हैं शाहरुख खान- कैलाश खेर

शाहरुख खान ने कार्यक्रम के दौरान भारतीय फिल्मों के बारे में भी बात की लेकिन शाहरूख के 'जंगली डांस' ने कार्यक्रम को और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया.

By: | Updated: 23 Nov 2017 12:09 PM
Shah Rukh Khan Caught dancing like a ‘jungli’ with Kailash Kher

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान ने गोवा में चल रहे 48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का उद्घाटन कर के पूरे कार्यक्रम को शानदार बना दिया था. किंग खान इस कार्यक्रम में शामिल होने वाली ऐसी हस्ती थे जो पूरे समय चर्चा का विषय बने रहे. कार्यक्रम के स्टेज पर उनका जोरदार स्वागत भी किया गया था.


शाहरुख खान ने कार्यक्रम के दौरान भारतीय फिल्मों के बारे में भी बात की लेकिन शाहरूख के 'जंगली डांस' ने कार्यक्रम को और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया.


जी हां, 'जंगली डांस' और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये कहना है बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर का. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि कॉन्सर्ट नाइट के दौरान जब सारे लोग मस्ती कर रहे थे तब कैलाश खेर ने शाहरूख खान को मंच पर बुलाया और उनके साथ जमकर डांस किया.


कार्यक्रम के बाद कैलाश खेर ने ट्विटर पर लिखा, 'Unbelievable @iamsrk dancing with me, such humble man he actually matched my 'अघोरी' and 'जंगली' Dance.'


देखें वीडियो


 




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shah Rukh Khan Caught dancing like a ‘jungli’ with Kailash Kher
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के साथ रिलीज होगा रानी मुखर्जी की 'हिचकी' का ट्रेलर