शाहरुख खान को बर्थडे विश करने पहुंचे फैंस, मन्नत के बाहर फोन चोरी/ shah rukh khan fans outside mannat get robbed as the visited to wish king khan 52th birthday

शाहरुख खान को बर्थडे विश करने पहुंचे फैंस, मन्नत के बाहर फोन चोरी

शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर उन्हें जन्म दिन की बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ था ऐसे में कई लोगों के महंगे फोन चोरी हो गए हैं.

By: | Updated: 03 Nov 2017 09:53 AM
shah rukh khan fans outside mannat get robbed as the visited to wish king khan 52th birthday

मुंबई: शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग से तो सभी वाकिफ हैं और जब बात हो जन्मदिन पर उन्हें बधाईयां देने वालो की तो बात ही क्या है. दरअसल, कल शाहरुख खान के बर्थडे पर उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का तांता लगा हुआ था.


हर कोई बस एक बार किंग खान का दीदार करना चाहता था. ऐसे में उन्हें घंटो इंताजर तो करना ही पड़ा साथ कई और मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि इस भीड़ में मौजूद 13 प्रशंसको के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं जो कि काफी महंगे थे.


इसके बाद ये लोग शाहरुख खान से मिले बिना ही बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत कराने पहुंच गए.


shah rukh khan


पुलिस ने इनकी शिकायत दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है. ये तो साफ है कि सारे मोबाइल फोन शाहरुख खान के घर के बाहर ही चोरी हुए हैं तो सीसीटीवी फुटेज से जांच में बड़ी सहायता मिल सकती है.


पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के फोन चोरी हुए उनमें से एक 26 वर्ष का अंकित साहू था जो शाहरुख को बधाई देने के लिए छत्तीसगढ़ से यहां आया था.


आपको बता दें कि शाहरुख अलीबाग स्थित अपने घर में स्टार्स के साथ पार्टी करने के बाद बेटे अबराम के साथ मन्नत के बाहर फैंस का अभिवादन करने पहुंचे थे. ये शाहरुख का 52 वां जन्मदिन था.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan fans outside mannat get robbed as the visited to wish king khan 52th birthday
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट ने अनुष्का को पहनाई बेशकीमती हीरे की अंगूठी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान