प्रमोशन के लिए विदेशो में शो करेगी HNY की टीम, रिलीज से पहले ही कमा लेगी 200 करोड़!

By: | Last Updated: Thursday, 24 July 2014 6:42 AM
Shah Rukh Khan gears up for SLAM! THE TOUR

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान इस साल फिर से बड़े पर्दे पर धमाल करने को तैयार हैं. चेन्नई एक्सप्रेस की कमाई से कई रिकार्ड तोड़ने वाले शाहरूख इस बार भी कमाई के मामले में पीछे नहीं रहना चाहते. इस साल दीवाली के मौके पर किंग खान की फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ रिलीज होने वाली है. ऐसी खबरें है कि यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही 200 करोड़  की कमाई कर लेगी.

 

अब आपको बताते हैं कैसे? जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उस फिल्म को सफल बनाने के लिए प्रमोशन करने में एक बड़ा बजट खर्च हो जाता है. लेकिन क्या हो जब उसी प्रमोशन से पैसे खर्च होने की बजाय आपकी कमाई होने लगे. दूसरों से अलग ठीक ऐसा ही सोचते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान. हमेशा कुछ नया करने वाले शाहरूख खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पैसे खर्च करने के बजाय कमाने की सोच ली है. शाहरूख इस फिल्म का प्रमोशन अलग-अलग देशों और शहरों में शो द्वारा करेंगे. इस तरह से फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ कमाई भी हो जाएगी.

 

शाहरूख खान ने इस टूर का नाम रखा है ‘Happy Troupe’ और ‘SLAM The Tour’ रखा है. शाहरूख खान ने ट्विट करके बताया है कि यूएस और कनाडा में यह शो सितंबर में आयोजित किया जाएगा. 19 सितंबर को हॉस्टन में, 20 सितंबर को न्यू जर्सी में, 21 सितंबर को टोरंटो में, 26 सितंबर को शिकागो में, 27 सितंबर  वेनाकुवेर में और 28 सितंबर को सेन जोस में यह शो आयोजित होगा. इसके अलावा भारत के कई शहरों में भी यह टीम जाकर शो के द्वारा फिल्म का प्रमोशन करेगी.

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017