ये है 'बादशाह' शाहरुख खान की सबसे ज्यादा महंगी किंग साइज सवारी

By: | Last Updated: Sunday, 30 August 2015 3:30 PM
Shah Rukh Khan gets a new vanity van worth Rs 4 cr

नई दिल्ली : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान से जुड़ी हर चीज किंग साइज़ होती है. मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की कंपनी डीसी डिजाइन ने शाहरुख खान के लिए 4 करोड़ रुपए की शानदार वैनिटी वैन तैयार की है.

 

इससे पहले भी डीसी डिजाइन शाहरुख के लिए वैनिटी वैन तैयार कर चुकी है. इस बार शाहरुख की ब्रांड न्यू वैनिटी वैन सभी अत्याधुनिक सुविधाओं और बेहतरीन टेक्नॉलजी से लैस होगी.

 

शाहरुख खान को इस वैन पर करीब 4 करोड़ रुपए खर्च होंगे. हालांकि, वैनिटी वैन की बेतहाशा खूबियों और शानदार सुविधाओं को देखते हुए ये राशि कम बताई जा रही है.

 

इस ब्रांड न्यू वैनिटी वैन के बारें में बात करते हुए कंपनी के प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि ये एक बेहद आरामदायक वैनिटी वैन है, जिसे शाहरुख खान के लिए विशेष रुप से बनाया गया है. साइंस फिक्शन के प्रति शाहरुख खान के झुकाव का खयाल रखते हुए वैन बनाते समय खास तौर पर ध्यान रखा गया है.

 

वैन को बनाने और डिजाइन करने में करीब 45-60 दिन लगे हैं. डीसी डिजाइन का दावा है कि ये देश की सबसे बेहतरीन वैनिटी वैन होगी. वैन के अंदर की खूबियों के बारें में कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि शाहरुख खान की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए वैन में एक एक्सटेंशन दिया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर  बड़े रुम की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

बस पैंट्री सेक्शन, वार्डरोब सेक्शन, स्पेशल मेक अप चेयर और सेपरेट ट्वायलेट जैसी सुविधाओं से लैस किया गया है.

 

सुविधाओं के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए प्रवक्ता ने बताया कि वैन को आई- पैड कंट्रोल्ड फंक्शन से भी लैस किया गया है, ताकि वैनिटी वैन के कई काम आई- पैड द्वारा ही संचालित किया जा सके.

 

कंपनी का दावा है कि तमाम अत्याधुनिक गैजेट्स और बेहतरीन सुविधाओं के कारण ये देश की अब तक की सबसे आधुनिक वैनिटी वैन होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan gets a new vanity van worth Rs 4 cr
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: DC Design shahrukh khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017