दिलीप कुमार के घर उनसे मिलने पहुंचे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर/ shah rukh khan meet dilip kumar see photo

दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर

शाहरुख खान दिलीप कुमार का हाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे.

By: | Updated: 13 Feb 2018 12:42 PM
shah rukh khan meet dilip kumar see photo

नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से कई सारे सेलिब्रिटीज उनसे मिलने उनके घर गए थे. हाल ही में शाहरुख खान दिलीप कुमार का हाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे. दिलीप कुमार ने शाहरुख खान के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि शाहरुख खान दिलीप साहब से मिलने आए थे.


Photos: जानिए कौन हैं इंटरनेट की नई सेंसेशन प्रिया प्रकाश, जिन्होंने इशारों ही इशारों में लूट लिया सबका दिल


अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान दिलीप कुमार का हाल जानने पहुंचे हैं बल्कि इससे पहले भी किंग खान उनसे कई बार मिल चुके हैं. दिलीप कुमार के सोशल मीडिया एकाउंट से जो तस्वीर पोस्ट की गई हैं उसमें शाहरुख खान दिलीप कुमार के साथ पोज दे रहे हैं.


 


आपको बता दें कि शाहरुख खान दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के काफी करीब हैं. इसके साथ ही दिलीप कुमार तो शाहरुख को मुहं बोला बेटा भी मानते हैं. इससे पहले भी जब दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी थी उस समय भी शाहरुख उनके मिलने पहुंचे थे. फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आए थे.


एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर


इसके साथ ही उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. ये पहली बार है जब फिल्म में शाहरुख खान फिल्म में बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीज रिलीज कर दिया गया है. जिसमें शाहरुख को बौने के रुप में दिखाया गया है. ऐसे VFX तकनीक की मदद से किया गया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan meet dilip kumar see photo
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘तेरी गलियां’ के सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, 23 फरवरी को लेंगे सात फेरे