महेश बाबू के साथ हैदराबादी खाने का लुत्फ उठाना चाहते हैं शाहरुख खान

By: | Last Updated: Monday, 21 September 2015 3:24 AM
Shah Rukh Khan meets Mahesh Babu, promises to have Hyderabadi food

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह यहां अभिनेता महेश बाबू के साथ स्थानीय भोजन का लुफ्त उठाना चाहते हैं.

 

हिंदी फिल्मों के ‘बादशाह’ शाहरुख रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दिलवाले’ से अपने शूटिंग शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर महेश बाबू की आगामी तेलुगू फिल्म ‘ब्रह्मोत्सवम’ के सेट पर पहुंचे. उन्होंने शनिवार को उनसे मुलाकात की.

 

वहीं महेश, शाहरुख खान के अचानक पहुंचने से काफी उत्साहित थे और यह कहकर उनके प्रति आभार व्यक्त किया, “इस मुलाकात से काफी खुशी हुई.”

 

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने कहा, “महेश यह सचमुच मेरे लिए खुशी की बात थी और आपकी टीम ने गर्मजोशी से स्वागत किया. आपके साथ जल्द ही हैदराबादी खाना खाएंगे.”

 

शाहरुख खान ने शहर में मुलाकातों का सिलसिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल से मिलने के बाद शुरू किया. यह मुलाकात साइना के गृह नगर में हुयी जहां शाहरूख ‘दिलवाले’ की शूटिंग कर रहे हैं.

शाहरूख खान ने इंस्टाग्राम पर साइना के साथ अपनी तस्वीर साझा की है और ‘हमजोली’ फिल्म के लिए मोहम्मद रफी-आशा भोंसले द्वारा गाए लोकप्रिय गीत ‘ढल गया दिन हो गयी शाम’ को बतौर कैप्शन डाला है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan meets Mahesh Babu, promises to have Hyderabadi food
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017