जूही चावला और बेटी सुहाना की तस्वीर पर शाहरुख खान ने कही ये खास बात | Shah rukh Khan praises his daughter Suhana and Juhi Chawla on Twitter

जूही चावला और बेटी सुहाना की तस्वीर पर शाहरुख खान ने कही ये खास बात

शाहरुख खान ने जूही चावला और बेटी सुहाना की तस्वीर की तारीफ की है. बता दें कि 'इत्तेफाक' की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी.

By: | Updated: 04 Nov 2017 08:16 PM
Shah rukh Khan praises his daughter Suhana and Juhi Chawla on Twitter

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' की स्क्रीनिंग के दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अभिनेत्री जूही चावला की मुलाकात हुई. इस मुलाकात के दौरान दोनों ने साथ में एक तस्वीर खिंचवाई जो खूब पसंद की जा रही है.


इस तस्वीर को जूही चावला ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और लिखा, "इत्तेफाक की स्क्रीनिंग पर खूबसूरत सुहाना से मिलना बहुुत अच्छा रहा."


 

जूही के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा, "ये लड़कियां कितनी प्यारी हैं."






आप को बता दे कि हाल ही में शाहरुख खान का 52वां बर्थडे था, जिसमें किंग खान की बेटी सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में रही थीं.

किंग खान और जूही चावला साथ में कई फिल्में कर चुके हैं. इन दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी मानी जाती है. इसके अलावा दोनों ही कलाकार बिजनेस पार्टनर्स भी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shah rukh Khan praises his daughter Suhana and Juhi Chawla on Twitter
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूट्यूब रिवाइंड 2017: ढिंचैक पूजा, BB की वाइंस और विद्या वॉक्स समेत ये चेहरे हुए मशहूर