राजनीतिक या धार्मिक मामलों पर टिप्पणी नहीं करूंगा: शाहरूख खान

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 8:43 AM
Shah Rukh Khan refuses to comment on Ghulam Ali concert

कोलकाता: असहिष्णुता पर टिप्पणी को लेकर विवाद खड़ा होने के बाद बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने आज कहा कि वह राजनीतिक या धार्मिक मामलों से जुड़े किसी सवाल का जवाब नहीं देंगे.

मुंबई में पाकिस्तान के गजल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द होने से जुड़े सवाल पर खान ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘किसी राजनीतिक या धार्मिक (मामलों पर) जवाब पर दुर्भाग्य से मुझे जो प्रतिक्रिया मिलती है उसके कारण मुझे नहीं लगता कि मैं इस सवाल का जवाब दूंगा.’’ अली कल कोलकाता में कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले हैं.

बताते चलें कि पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली अपना कार्यक्रम पेश करने के लिए सोमवार को कोलकोता पहुंच गए. गुलाम अली अपने तय कार्यक्रम से एक दिन पूर्व यहां पहुंचे हैं. शिव सेना के विरोध के बाद पिछले वर्ष मुंबई और पुणे में कार्यक्रम रद्द होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें राज्य में कार्यक्रम प्रस्तुत करने का प्रस्ताव दिया था.

खान ने इससे पहले कहा था कि भारत में ‘‘घोर असहिष्णुता’’ है. खान की इस टिप्पणी ने विवाद खड़ा कर दिया था. बाद में उन्होंने माफी मांगी थी.

उन्होंने कहा था कि इस विवाद ने उनकी नई फिल्म ‘दिलवाले’ के कलेक्शन को भी प्रभावित किया. एक कार्यक्रम में खान मुंबई पुलिस द्वारा उनका सुरक्षा कवर कम करने से संबंधित सवाल को भी टाल गये.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan refuses to comment on Ghulam Ali concert
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gulam ali SHAH RUKH KHAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017