‘इत्तेफाक’ की रिलीज से पहले शाहरुख और करण ने फैंस से की है ये खास गुजारिश | Shah Rukh Khan Requests Fans To Say No To Spoilers Ahead Of Ittefaq's Release

‘इत्तेफाक’ की रिलीज से पहले शाहरुख और करण ने फैंस से की है ये खास गुजारिश

'इत्तेफाक' की रिलीज से पहले फिल्म के निर्माता शाहरुख खान और करण जौहर ने दर्शकों से अपील की है कि वो फिल्म देखने के बाद लोगों से इसके बारे में कोई बात न करें.

By: | Updated: 30 Oct 2017 07:08 PM
Shah Rukh Khan Requests Fans To Say No To Spoilers Ahead Of Ittefaq’s Release

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने फैंस से गुजारिश की है कि वे फिल्म देखने के बाद उससे जुड़ी कोई भी जानकारी दूसरों के साथ शेयर न करें.


शाहरुख और करण ने मिलकर फिल्म 'इत्तेफाक' का निर्माण किया है. शाहरुख ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, "फिल्म का खुलासा करने वाली बीमारी नई नहीं है. यह बहुत पुरानी और परेशान करने वाली है. अगर आपने ‘बाहुबली’ का दूसरा भाग नहीं देखा है और आपको कोई बता दे कि ‘बाहुबली’ को कटप्पा ने क्यों मारा तब आपको कैसा महसूस होगा. मुझे पता है कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे."


 






उन्होंने कहा, "कृपया अपनी फिल्म देखने के अनुभव को खराब मत किजिए. हमारी इंडस्ट्री में हम बड़े प्यार और कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं. कृपया फिल्म का खुलासा करने वालों को ना कहें."

'इत्तेफाक' का निर्माण शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स और करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके दर्शकों से अपील की है कि फिल्म देखकर वो लोगों से इसकी जानकारी साझा न करें.

 






फिल्म इस शुक्रवार 3 नवंबर को रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shah Rukh Khan Requests Fans To Say No To Spoilers Ahead Of Ittefaq’s Release
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PICS: बेबी नवाब ने पापा सैफ के साथ की हॉर्स राइडिंग, बेहद खास है फैमिली फोटो