क्या शाहरुख खान का करण से झगड़ा चल रहा है? शाहरुख ने दी सफाई. shah rukh khan speaks over the relation with karan johar

क्या शाहरुख खान का करण से झगड़ा चल रहा है? शाहरुख ने दी सफाई

काफी समय से करण जौहर के साथ मनमुटाव की खबरों पर शाहरुख खान अपनी सफाई पोश की है...

By: | Updated: 31 Oct 2017 11:28 AM
shah rukh khan speaks over the relation with karan johar

बताइए भला, एक्साइटमेंट भी कैसी बला है. ये इंसान से ऐसी गलती करवा देती है जिसकी उससे उम्मीद ना हो.

नई दिल्ली: शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी ने मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं साथ ही दोनों की दोस्ती भी जगजाहिर ही है लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है जिसके कारण दोनों साथ में फिल्में भी नहीं दे रहे हैं.

हाल ही में इन खबरों के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "हमारी जिंदगी में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिन्हें शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल होता है और मैं नहीं बता सकता है कि मैं करण को कितना प्यार करता हूं ना ही हमारी बॉन्डिंग किसी शब्दों की मोहताज है."

शाहरुख खान ने आगे बात करते हुए कहा, "हम एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर फिल्में करते हैं अगर हम दोनों को ही स्क्रिप्ट पसंद आती है तो हम उसमें काम करने के राजी हो जाते हैं वरना एक दूसरे को मना कर देते हैं. मना करते वक्त हम ये बिल्कुल नहीं सोचते की ये मेरा दोस्त है तो बुरा मानेगा."

शाहरुख खान बोले, "मैं सबके सामने ये बात कह रहा हूं कि मुझे करण जौहर से कोई परेशानी नहीं है, मैं नहीं बता सकता कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं. हम एक परिवार ही हैं साथ ही बूढ़ें हो जाएगें और हो सकता है जब हम 105 साल के हों तो वीलचेयर पर भी साथ किसी फिल्म का प्रमोशन करें. हो सकता है कि हम किसी फिल्म में काम न कर रहें हो पर हम एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं, हमारे बीच का भाईचारा हमेशा कायम रहेगा. अगर करण कभी किसी मुसीबत में होगें तो सबसे पहले उनकी मदद के लिए मैं ही जाऊंगा."

आपको बता दें कि शाहरुख और करण जौहर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिनमें 'कभी खुशी कभी गम', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'माई नेम इज खान' शामिल हैं.

फिलहाल शाहरुख खान और करण जौहर आने वाली फिल्म 'इत्तेफाक' को मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं. शाहरुख खान ने बताया कि वो बतौर एक्टर इस फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते ऐसा नहीं हो सका. फिलहाल इस फिल्म में अक्षय खन्ना लीड रोल निभा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan speaks over the relation with karan johar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर