'बादशाह खान' ने गाड़ी से उतरते ही छुए ममता बेनर्जी के पैर फिर लगया गले/ shah rukh khan touches the feet of west bengal cm mamta banerjee after getting lift from her car

VIDEO: गाड़ी से उतरते ही ममता बनर्जी के पैर छूते दिखे बॉलीवुड के 'बादशाह'

शाहरुख खान यूं तो बादशाह खान के नाम से जाने जाते हैं लेकिन स्वभाव से वो काफी विनम्र है जिसका उदाहरण हाल ही में देकने को मिला और सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज जमकर वायरल हो रहा है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 06:59 PM
shah rukh khan touches the feet of west bengal cm mamta banerjee after getting lift from her car

कोलकाता: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान यूं तो 'बादशाह' के नाम से जाने जाते हैं लेकिन स्वभाव से वो काफी विनम्र है जिसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला और सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, शाहरुख कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे.


वहां से लौटते वक्त शाहरुख को ममता बेनर्जी ने अपनी कार में लिफ्ट दी और इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पहले गाड़ी से उतरती हैं इसे बाद गाड़ी में पीछे की ओर बैठे शाहरुख खान उतरते हैं.


इसी वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गाड़ी से उतरते ही शाहरुख खान ममता बेनर्जी के पैर छूते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते हैं. इसके बाद वो उनसे गले मिलते हैं.


आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान और ममता बेनर्जी सोशल मीडिया पर छा रहे है. कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने ममता बेनर्जी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.


शाहरुख कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे. इस उत्सव में उनके साथ काजोल, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी शामिल हुए थे. ममता और शाहरुख के इस वीडियो की तारीफो कमेंट्स में जमकर की जा रही हैं.


आपको बता दें कि शाहरुख खान बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं. फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में एक बार फिर अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan touches the feet of west bengal cm mamta banerjee after getting lift from her car
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'