जब ट्रेन के इंतजार में थक गए शाहरुख खान, तो रेलवे स्टेशन पर किया ये काम.../ shah rukh khan waiting for train on platform this is how he pass his time

जब ट्रेन के इंतजार में थक गए शाहरुख खान, तो रेलवे स्टेशन पर किया ये काम..

सोशल मीडिया पर अपडेट देने वाले शाहरुख खान ने इसी सिलसिसे में हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की हैं. ये तस्वीर है रेलवे स्टेशन की जहां शाहरुख खान अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे.

By: | Updated: 29 Nov 2017 09:12 AM
shah rukh khan waiting for train on platform this is how he pass his time

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपडेट देने वाले शाहरुख खान ने इसी सिलसिसे में हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की हैं. ये तस्वीर है रेलवे स्टेशन की जहां शाहरुख खान अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे. तस्वीर के बैकग्राउंड में किंग खान के पीछे रेल की पटरियां साफ देखी जा सकती हैं.


इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन दिया है, ''सुबह सुबह ट्रेन का इंतजार. ऐसे में समय काटने के लिए कॉफी और किताबों का साथ. छुट्टियां खत्म.'' शाहरुख की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है.


 



Early morning wait for a train. Coffee and a book to go with it. Holiday done!


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on





किंग खान की बात करें तो वो इसमें जैकेट और टोपा पहने नजर आ रहे हैं जिससे साफ की वहां का मौसम काफी सर्द था. ये तस्वीर अभी तक साढ़ें आठ लाख से ज्यादा लाइक्स बटोर चुकी है और ये सिलसिला अभी कायम है.


फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इसके बाद वो जल्द ही अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले हैं.


दीपिका पादुकोण के आंसू पोछते नजर आए शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल


फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले शाहरुख खान एक फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए कोलकाता गए थे. वहां से लौटते वक्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें अपनी गाड़ी से एयरपोर्ट तक ड्रॉप किया था.


VIDEO: गाड़ी से उतरते ही ममता बनर्जी के पैर छूते दिखे बॉलीवुड के 'बादशाह'


गाड़ी से उतरते वक्त शाहरुख खान ने ममता बनर्जी के पांव छुए थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan waiting for train on platform this is how he pass his time
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट ने अनुष्का को पहनाई बेशकीमती हीरे की अंगूठी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान