विमान खरीदना चाहता हूं, लेकिन पैसा नहीं: शाहरुख

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 4:39 PM
Shah Rukh Khan want to buy a plane

मुंबई: बॉलीवुड में सर्वाधिक मेहनताना पाने वाले अभिनेताओं में से एक शाहरुख खान विमान खरीदना चाहते हैं, लेकिन पैसे की किल्लत के कारण वह विमान नहीं खरीद सकते.

शाहरुख का कहना है कि वह विमान खरीदने के इच्छुक हैं, लेकिन फिल्मों में पैसा लगाने के कारण उनके पास आर्थिक दिक्कत आ गई है.

शाहरुख ने कहा, “मैं विमान खरीदना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास पैसा नहीं है. मैंने सारा पैसा फिल्मों में लगा दिया है. मैं निजी विमान में यात्रा करना चाहता हूं, क्योंकि मेरे पास बहुत अधिक काम है. मुझे यकीन है कि एक दिन मेरे पास पर्याप्त पैसा होगा, लेकिन फिल्मों में पैसा लगाने के कारण पर्याप्त धन नहीं है.

यह हमेशा विकल्प रहता है कि विमान खरीदूं या फिल्म बनाऊं, इसलिए मैं फिल्म बनाऊंगा.”

‘किंग खान’, ‘बादशाह’ और ‘द किंग ऑफ रोमांस’ के साथ शाहरुख दो दशकों के अधिक समय से फिल्म-जगत का हिस्सा हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू होकर अपने व्यक्तिगत और निजी जीवन के बारे में बातचीत करते हैं.

सुपरस्टार से जब उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरे जीवन में बहुत-सी चिंताएं हैं, क्योंकि जब आप इस स्तर पर होते हैं तो आपके जीवन में इस तरह की चीजें होती हैं.”

उन्होंने कहा, “सबसे बड़ी चिंता यह है कि आप सबके साथ अच्छे रहें, सबका ध्यान रखें. लेकिन इन दिनों मैं कहना चाहूंगा कि कोई मेरा ख्याल रखे.”

शाहरुख के पास वर्तमान में ‘फैन’ और ‘रईस’ जैसी दो फिल्में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan want to buy a plane
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airplane Bollywood SHAH RUKH KHAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017