shah rukh khan wants abram play hockey for india

बड़े होकर इंडिया के ये खेल खेलते नजर आ सकते हैं अबराम, जानें क्या है पापा शाहरुख की ख्वाहिश

बॉलीवुड सुपरस्टार और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह मालिक शाहरुख खान चाहते हैं कि उनका छोटा बेटा अबराम बड़ा होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हाकी में भारत का प्रतिनिधित्व करे.

By: | Updated: 09 Apr 2018 04:59 PM
shah rukh khan wants abram play hockey for india

कोलकाता: बॉलीवुड सुपरस्टार और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह मालिक शाहरुख खान चाहते हैं कि उनका छोटा बेटा अबराम बड़ा होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हाकी में भारत का प्रतिनिधित्व करे.


हाकी पर आधारित 2007 में आयी सुपरहिट फिल्म ‘चक दे! इंडिया’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले शाहरुख का हाकी से लगाव किसी से छुपा नहीं है. बालीवुड में खेल पर बनी सबसे अधिक प्रेरक फिल्मों में शामिल ‘चक दे! इंडिया’ में शाहरुख ने भारतीय महिला हाकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी.


अपनी टीम केकेआर के समर्थन के लिए अबराम और बेटी सुहाना के साथ यहां पहुंचे शाहरुख ने कहा, ‘‘ अबराम ने अभी क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया है. अभी वह थोड़ा फुटबाल खेलते है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं चाहूंगा कि वह भारत के लिए हाकी खेले.’’


आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने पहले मैच में केकेआर ने नये कप्तान दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को चार विकेट से शिकस्त दी जिसके बाद शाहरुख और सुहाना को मैदान का चक्कर लगाते देखा गया. बेंगलूर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाये थे. सुनील नारायण की आतिशी अर्धशतकीय पारी के बूते केकेआर ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया. शाहरुख ने केकेआर के समर्थकों से पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की जगह टीम के नये कप्तान कार्तिक का दिल से समर्थन करने की अपील की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shah rukh khan wants abram play hockey for india
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, तस्वीर पोस्ट कर दिया जवाब