गौरी के पिता कर्नल रमेश चंद्र का निधन, शोक में डूबा खान परिवार

By: | Last Updated: Wednesday, 2 March 2016 10:34 AM
Shah Rukh Khan’s father-in-law passes away, actor in Delhi with wife Gauri for cremation

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ससुर और गौरी खान के पिता कर्नल रमेश चन्द्र छिब्बर का मंगलवार रात निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दिल का दौरान पड़ने के बाद उन्हें नाजुक हालत में कर्नल छिब्बर को एस्कोर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने मंगलवार रात 8:55 पर अंतिम सांस ली.

srk3

गौरी अपने पिता के बहुत करीब थीं. खबर सुनते ही शाहरूख ने अपनी सभी असाइमेंट्स को होल्ड पर ऱखा और पत्नी गौरी दिल्ली रवाना हुए. का अंतिम संस्कार आज दिल्ली के लोधी कॉलोनो में किया जाएगा.

srk-with-ramesh

बता दें कि रमेश चंद्रे होशियारपुर जिले के पट्टी गांव के रहने वाले थे  और 1970 में वो दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे. उनकी शादी सविता छिब्बर से हुई थी. इनको दो बच्चे है. एक बेटा  जिसका नाम विक्रांत है और दूसरी बेटी गौरी जिनकी शादी शाहरूख खान से हुई है. ये परिवार पश्चिमी दिल्ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क में रहता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh Khan’s father-in-law passes away, actor in Delhi with wife Gauri for cremation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017