‘Fan’ teaser Revealed: ये है दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार का सबसे बड़ा 'फैन'

By: | Last Updated: Thursday, 9 July 2015 1:29 PM
Shah Rukh Khan’s film ‘Fan’ teaser revealed

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या हो सकती है. आज किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फैन’ का टीजर रिलीज हो गया है. शाहरूख खान की स्टारडम किसी भी तुलना से परे है और उनके फैंस इतने हैं जिनका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. फैन के टीजर में भी यही देखने को मिलता है.

 

इस टीजर का टैग है- ‘दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार का सबसे बड़ा फैन’. यह टीजर एक मिनट तीन सेकेंड्स की है. इसमें शाहरूख खान के स्टारडम, उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस की भीड़, शाहरूख का सिग्नेचर स्टेप और उनकी लाइफ की एक झलक इस टीजर में देखने को मिलती है.

आपको बता दें कि हर साल अपने जनमदिन पर शाहरूख खान अपने फैंस को एक झलक देने के लिए मन्नत के बाहर आते हैं. इसकी एक झलक भी इस टीजर में देखने को मिलती है. इस टीजर में आवाज आती है- इंद्र विहार डीडीए कॉलोनी के वासियो अब आपको सामने आ रहा है दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार का सबसे बड़ा फैन…

 

शाहरूख ने अपनाया प्रमोशन के लिए नया हथकंडा

इस फिल्म को एक नए अंदाज में प्रमोट किया जा रहा है. इस टीजर के रिलीज होने से एक दिन पहले शाहरूख खान ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीटर पर लिखा था,  “कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब आपने घर खाली छोड़ा हो और किसी ने इसे गंदा न किया हो.”

 

दरअसल यह पूरा माजरा आज टीजर रिलीज होने के बाद समझ आया है. कल जो मन्नत की जो तस्वीर सोशल नेटवर्किंग  छाई  रही वह उसमें दिख रहा था कि शाहरुख के चार-मंजिला बंगले पर किसी ने पेंट से ‘लव यू एसआरके’ और ‘सी यू फिफ्टीन्थ’ जैसे संदेश लिखे. इन्हें लिखने वाले ने नीचे अपना नाम ‘गौरव’ लिखा है.

इस फिल्म में जिस फैन का रोल कर रहे हैं उसका नाम गौरव है. इस फिल्म में शाहरूख खान एक  सुपरस्टार और एक सुपरस्टार के फैन दोनों ही भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके बाद शाहरूख खान ने भी ट्विट किया- उम्मीद है कि आप सभी को फैन का टीजर पसंद आया होगा.

 

यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. आज यशराज फिल्मस ने इस फिल्म का टीजर अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया और ट्विटर पर लिखा, ‘हैलो शाहरूख खान, फैन फिल्म बनाया, बड़ा मजा आया.’

 

इस टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर #FanApril15 ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ एसआरके के फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं और यह टॉप ट्रेंड बना हुआ है.

बता दें कि फैन अगले साल 14 अप्रैल 2016 को रिलीज होगी. इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले मनीष शर्मा ने ‘बैंड बाजा बारात’, ‘लेडिज वर्सेज रिकी बहल’ और ‘शुद्ध देशी रोमांस’ को निर्देशित कर चुके हैं. इस फिल्म के लेखक हैं हबीब फैजल हैं.