शाहरुख ने सलमान के साथ की गई बातों का किया खुलासा!

By: | Last Updated: Monday, 7 December 2015 12:12 PM

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि हिदी फिल्म जगत भले ही लोकप्रिय सितारों की वजह से चल रही हो, लेकिन अब दर्शक अपने लोकप्रिय सितारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर चुनते हैं.

 

बॉलीवुड में ‘स्टार सिस्टम’ के महत्व पर पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, “अगर आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में सितारे न हों, तो कोई भी इसे नहीं देखेगा. इसलिए आपको इसके लिए फिल्मों में स्टार को लेना होता है कि लोग फिल्में देखने पहुंचें.”

 

अभिनेता ने कहा, “क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी एक सितारे हैं, लेकिन अगर वह अच्छा नहीं खेलेंगे, तो हर कोई उनकी आलोचना करेगा. इसलिए, प्रदर्शन बेहद जरूरी है. मुझे लगता है कि ‘स्टार सिस्टम’ महत्वपूर्ण है.”

 

शाहरुख ने आगे कहा कि मैं और सलमान बात कर रहे थे कि भगवान हम पर बहुत मेहरबान है क्योंकि वो हमें 50 की उम्र में भी ऐसी फिल्में करने का मौका दे रहे हैं जो हम 25 की उम्र में किया करते थे.

 

इस साल शाहरुख 50 साल के हो गए हैं और उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वह इस उम्र में स्वयं को काफी भाग्यशाली महसूस करते हैं, क्योंकि वह इस उम्र में ऐसे रोमांटिक किरदार निभा रहे हैं, जो वह कभी 20 साल की उम्र में निभाया करते थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah Rukh reveals details of his conversation with Salman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017