आखिर क्यों शाहिद की को-स्टार आलिया को पत्नी मीरा ने किया फोन?

By: | Last Updated: Friday, 18 September 2015 2:38 PM

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘शानदार’ जल्दी ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी. लेकिन फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत करते ही आलिया भट्ट ने कह दिया था कि वह किसी को भी शाहिद और मीरा की शादी से जुड़े सवाल नहीं पूछने देंगी. लेकिन हाल ही में शाहिद की नई-नवेली दुल्हन मीरा राजपूत ने आलिया को फोन किया. मीरा ने आलिया को फिल्म ‘शानदार’ के ‘शाम शानदार’ गाने के लिए किया.

 

एक अखबार से बातचीत में आलिया ने कहा, ” शादी से जुड़े सवालों पर कई बार मैंने शाहिद को बचाया है.” आलिया और शाहिद मीठीबाई कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की नयी फिल्म ‘शानदार’ 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. आलिया मीरा के फोन करने के बाद से बेहद खुश हैं.

 

आलिया भट्ट इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. आखिर आलिया का उत्साहित होना स्वाभाविक है,क्योकि वो अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ फिल्म में काम कर रही हैं. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि फिल्म को लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का आलिया के पास फोन आ गया. ‘शाम शानदार’  गाना मीरा को बहुत पसंद आया है.

 

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक मीरा को अपने पति शाहिद और आलिया की फिल्म का यह गाना बेहद अच्छा लगा. इसीलिए मीरा ने आलिया को फोन कर कहा कि यह गाना बेहद अच्छा है और मुझे बहुत अच्छा लगा. आलिया को भी मीरा के फोन से बेहद खुशी मिली. आलिया को शाहिद की पत्नी मीरा से अपनी तारीफ सुनकर खुशी भी हुई.

आलिया पहले भी कई बार कह चुकी हैं कि शाहिद उनके पसंदीदा अभिनेता हैं. काफी समय बाद शाहिद के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं. शायद इसीलिए फिल्म को प्रमोट करने के दौरान वो काफी एंज्वॉय करती दिख रही हैं.

 

शाहिद-आलिया के अलावा फिल्म में पंकज कपूर का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा. फिल्म में संजय कपूर भी दिलचस्प भूमिका में नज़र आयेंगे. इस रोमांटिक फिल्म का निर्देशन ‘क्वीन’ से प्रसिद्धि पाने वाले विकास बहल ने किया है. ‘शानदार’ 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

यहां देखें ‘शानदार’ का ट्रेलर-