रिलीज होने से पहले ही शाहिद-आलिया की फिल्म 'शानदार' ने बनाया रिकॉर्ड

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 5:30 AM
Shahid Kapoor – Alia Bhatt’s Shaandaar trailer creates history, garners 1 crore views!

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट और शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म के ट्रेलर को अब तक एक करोड़ बार देखा जा चुका है. आप इससे अंदाजा  लगा सकते हैं कि इस जोड़ी के फैंस इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं.

इसके साथ ही शाहिद और आलिया ने एक रिकॉर्ड भी बना लिया है. इस साल इस फिल्म से ज्यादा किसी भी फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा गया है. साल की सबसे बड़ी हिट फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ते हुए शानदार के ट्रेलर को धर्मा प्रॉडक्शन के यू-ट्यूब पर करीब 88 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं फॉक्स स्टार के चैनल पर करीबर 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

बात सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के ट्रेलर की करें तो इसे इरोज नाऊ और सलमान खान फिल्म के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. दोनों को मिलाकर अब तक एक करोड़ बार इसे भी देखा गया है. यह ट्रेलर 18 जून को रिलीज किया गया था. यानि कुल चार महीने में इसे एक करोड़ बार देखा गया जबकि शानदार का  ट्रेलर 11 अगस्त को रिलीज हुआ है और दो महीने से भी कम समय में इसे एक करोड़ बार देखा गया है.

 

‘शानदार’ फिल्म के गाने भी  लोगों को  काफी पसंद आए हैं. चाहें बात शाहिद-आलिया के ‘शानदार शाम ‘ की हो या फिर फिल्म में सना कपूर के बैचलर पार्टी ‘गुलाबो’ की. Watch: क्या आपने देखी शाहिद-आलिया’ की ‘शाम शानदार’?

 

इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर के अलावा संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में हैं.

 

फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं. साथ ही आलिया की बहन के किरदार में शाहिद की बहन सनाह कपूर इस फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.

 

फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है. इस ट्रेलर में आलिया के एक बिकिनी शॉट की भी झलक है जो लोगों को काफी पसंद आया है. इस फिल्म का निर्देशन ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल ने किया है. यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर