‘पद्मावती’ पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं, जो नामंज़ूर हो | Shahid Kapoor breaks silence on Padmavati: Nothing unacceptable in film

‘पद्मावती’ पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं, जो नामंज़ूर हो

'पद्मावती' विवाद पर शाहिद कपूर ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि ये फिल्म जरूर रिलीज होगी. आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज की तारीख को फिल्ममेकर्स ने फिलहाल के लिए टाल दिया है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 06:26 AM
Shahid Kapoor breaks silence on Padmavati: Nothing unacceptable in film

पणजी: विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' के तीन मुख्य कलाकारों में से एक अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फिल्म जरूर रिलीज होगी और इस फिल्म को 'उड़ता पंजाब' जितना ही पसंद किया जाएगा. शाहिद ने 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के दौरान फिल्म के बारे में बातचीत की.


फिल्म की रिलीज रोकना ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा


उन्होंने कहा, "अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा. मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी. मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था. अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया."


अतीत में ऐसा हो चुका है, लेकिन 'उड़ता पंजाब' रिलीज हुई थी


शाहिद ने कहा, "इसलिए निराश होने तक मैं आशावादी बने रहना चाहता हूं क्योंकि अतीत में ऐसा हो चुका है और मैंने देखा कि उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी. वह पूरे भारत में रिलीज हुई थी."


शाहिद ने कहा, "वह फिल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज हुई थी और सभी ने उसे देखा. फिल्म को देखने के बाद पंजाब के लागों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी, जहां के बारे में यह फिल्म थी. मैं समझता हूं कि 'पद्मावती' के साथ भी यही होगा."


नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक


उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक और गला काटने की धमकी मिलना शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी बात जो हिंसक प्रवृत्ति की हो पूरी तरह से अस्वीकार्य और दुर्भाग्यपूर्ण है.


शाहिद ने कहा, "मैं फिल्म प्रमाणन की प्रक्रिया को मानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आखिर में 'पद्मावती' रिलीज होगी. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में ऐसा कुछ है जोकि लोगों को नामंज़ूर हो या अच्छा नहीं हो. मैं समझता हूं कि हमारे संविधान का कहना है कि दोषी नहीं साबित होने तक आप निर्दोष हैं."


आपको बता दें कि 'पद्मावती' को अभी सेंसर बोर्ड से रिलीज की मंजूरी नहीं मिली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shahid Kapoor breaks silence on Padmavati: Nothing unacceptable in film
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सामने आई शादी के बाद हुई पार्टी की तस्वीर, लाल चूड़े में बला की खूबसूरत लगीं अनुष्का