शाहिद कपूर से नक्शे कदम पर भाई ईशान खट्टर, बॉलीवुड डेब्यू से पहले मिला ये बड़ा सम्मान/ shahid kapoor brother ishaan khattar gets best actor award

शाहिद कपूर से नक्शे कदम पर भाई ईशान खट्टर, बॉलीवुड डेब्यू से पहले मिला ये बड़ा सम्मान

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है.

By: | Updated: 27 Nov 2017 03:38 PM
shahid kapoor brother ishaan khattar gets best actor award

नई दिल्ली: तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है. ईशान ने इस पुरस्कार को अपनी मां व अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया.


पुरस्कार ग्रहण करने के बाद ईशान ने कहा, "यह एक परम सम्मान है. मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं. मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा. मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद. इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है. अत्यंत निपुण, अद्भुत, परिपूर्ण व्यक्ति जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए अपना पहली मुख्य भूमिका दी."


उन्होंने कहा, "धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा. मैं इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देता हूं हमने इसे एक साथ मिलकर किया है. मालविका मोहनन आप और मैं हमेशा इस अनुभव को साझा करेंगे और फिल्म निर्माता शरीन को धन्यवाद. आप सभी को धन्यवाद."


एक बयान में बताया गया, मजीदी की पहली भारतीय फिल्म 'बियॉन्स द क्लाउड्स' को इस्तांबुल में अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में दिखाया गया था और यह अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रही है.


इसके साथ ही आपको बता दें कि ईशान खट्टर करण जौहर की आने वाली फिल्म 'धड़क' में जहान्वी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.


ईशान की इस बड़ी उपलब्धी पर 'धड़क' की पूरी टीम ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "ईशान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेता का पुरस्कार जीतने की बहुत-बहुत बधाई. आप पर गर्व है."


ईशान खट्टर की ये फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: shahid kapoor brother ishaan khattar gets best actor award
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज