शाहिद कपूर ने कहा, 'पद्मावती' पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होगा

शाहिद कपूर ने कहा, 'पद्मावती' पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होगा

'पद्मावती' को रिलीज़ से पहले लगातार अलग अलग संगठनों से मिल रही धमकी पर अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि हमें हालात का सामना करने की जरूरत है.

By: | Updated: 20 Oct 2017 12:59 PM

मुंबई: संजय लीला भंसाली की नई फिल्म 'पद्मावती' में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है, तब विरोध किस बात का?


जयपुर की राजपूत करणी सेना और विकृत मानसिकता वाले अन्य लोगों के फिल्म के लगातार किए जा रहे विरोध पर शाहिद ने कहा, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम 1 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. मुझे सचमुच लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर किसी को गर्व होगा, क्योंकि यह फिल्म भारत, हमारी संस्कृति और हमारी सोच का गुणगान करती है."


जयपुर शूटिंग के दौरान विरोध में उतरी करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर इस फिल्म के तथ्य 'विकृत' होंगे तो वे फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे.


19वें जियो मामी फिल्मोत्सव के समापन के मौके पर बुधवार को शाहिद ने कहा, "संजय लीला भंसाली (निर्देशक) और जो लोग इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, उन्हें ऐसी धमकी पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं, बल्कि हमें हालात का सामना करने की जरूरत है."


बजट, पैमाने और प्रदर्शन के लिहाज से 'पद्मावती' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा पेश की जा रही है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे पर किसी से भी नहीं मिल पाएंगे दिलीप कुमार, डॉक्टर ने दी है इंफेक्शन से बचने की सलाह