शाहिद कपूर के लिए बुक है ओबरॉय होटल का 'प्रेसीडेंशियल सुइट', एक रात का किराया है 6 लाख

By: | Last Updated: Monday, 6 July 2015 1:27 PM
Shahid Kapoor_Meera Rajput_wedding in Gurgaon

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की शादी की तैयारियां मंगलवार को जोरों पर दिखीं. उनके परिजन पहुंच गए हैं और मेहमानों का आना जारी है. वैवाहिक स्थल गुड़गांव में है.

 

जानें- शाहिद कपूर के संगीत में बजेंगे कौन से गाने

नाच गाने के बिना कोई शादी पूरी नहीं होती. शाहिद कपूर की संगीत सेरेमनी आज शाम ही है. हालांकि सारी डिटेल्स तो नहीं छिपा कर रखी गई हैं लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस संगीत सेरेमनी में शाहिद कपूर हिट सॉंग्स पर धूम मचेगा. इन गानों में ‘तु मेरे अगल बगल है’, ‘धतिंग नाच’ (फटा पोस्टर निकला हीरो), ‘मौजा ही मौजा’ (जब वी मेट), ‘रात के ढ़ाई बजे’ (कमीने) और ‘सारी के फॉल से’ आदि है. इन गानों के बिना महफिल कैसे जमेगी.

 

द ओबरॉय होटल में 50 कमरे बुक

शादी के लिए वहां एक होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं. जाने-माने अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद कपूर दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज की ग्रेजुएट मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. दोनों धार्मिक समूह राधा स्वामी सत्संग ब्यास से जुड़े होने के चलते एक-दूसरे के संपर्क में आए. शाहिद, मीरा से 12 साल बड़े हैं.

शाहिद के परिजनों ने शादी के लिए रविवार रात से गुड़गांव के होटल ट्राइडेंट आना शुरू कर दिया और यह सिलसिला लगातार जारी है.

 

देखें- शाहिद-मीरा की शादी में मेहमानों को ये मिलेगा तोहफा

 

सोमवार को पिता पंकज कपूर और शाहिद की दूसरी मां सुप्रिया पाठक के कुछ फोटो इंटरनेट पर देखे गए. इनमें पंकज जींस और सुप्रिया सादे सलवार कमीज में हाथ में गजरा लिए गुड़गांव के होटल ट्राइडेंट में प्रवेश करती दिखीं.

 

एक रात का किराया है 6 लाख

 

एक सूत्र ने बताया, “परिवार तथा मेहमानों के लिए गुड़गांव के ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं और शाहिद के लिए द ओबरॉय होटल का प्रेसीडेंशियल सुइट बुक है.”

 

द ओबरॉय की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, प्रेसीडेंशियल सुइट दो लग्जरी बेडरूम वाला निवास स्थल है, जो 5,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है. जिसमें इतालवी मार्बल वाली चिमनी, डाइनिंग रूम, अध्ययन कक्ष, पैंट्री, जिम-कम-योग कक्ष और बाहर एक स्वीमिंग पूल शामिल हैं. सूत्र के अनुसार, इसका एक रात का किराया 6,00,000 रुपये से अधिक है.

 

शाहिद से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, वैवाहिक कार्यक्रम को सादा और नामचीन हस्तियों से अछूता रखने की योजना है.

 

सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “शादी में सिर्फ दंपति के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. 12 जुलाई को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी.”

 

शादी के लिए शाहिद का परिधान उनके डिजाइनर दोस्त कुणाल रावल ने तैयार किया है. वहीं, मीरा की पोशाक मशहूर डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन की है.

 

यह भी पढ़ें-

दुल्हे शाहिद कपूर सहित दिल्ली पहुंची बारात, जानें- शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स

Quick guide: वेज होगा शाहिद की शादी का मेन्यू

7 जुलाई को सात फेरे लेंगे शाहिद और मीरा, देखें शादी के कार्ड की एक झलक 

RELEASED: ब्रदर्स के सॉन्ग ‘मेरा नाम मैरी’ का टीजर आउट  

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahid Kapoor_Meera Rajput_wedding in Gurgaon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017