शाहिद से सगाई की खबरों से नाराज मीरा कर रही हैं अपने दोस्तों को अनफ्रेंड!

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 12:41 PM
Shahid Kapoor’s angry fiancee Mira Rajput deletes friends from social media!

नई दिल्ली: दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत शाहिद कपूर से अपनी सगाई को लेकर बी-टाउन की खबरों में छाई हुई हैं. इससे पहले इस खबर की पुष्टि नहीं थी पर एक अवॉर्ड फंक्शन की रात शाहिद ने ना सिर्फ अपनी सगाई की खबर पर मुहर लगाई बल्कि अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया.

 

खबर यह है कि उनकी होने वाली पत्नी मीरा राजपूत अपने रिलेशन को जगजाहिर नहीं करना चाहती हैं और खबर है कि मानें तो उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट्स से अपनी फ्रेंड्स लिस्ट से फ्रेड्स को अनफ्रेंड करना शुरु कर दिया है.

 

बताया जा रहा है कि शाहिद से रिश्ते की बात उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों संग शेयर की थी, लेकिन उन्हे लगता है कि इस खबर को किसी ने लीक कर दिया है, इस बात से नाराज मीरा ने सोशल साइट्स से दोस्तों को डिलीट करना शुरू कर दिया है.

 

 

आपको बता दें कि मीरा राजपूत दिल्ली की रहनेवाली है, जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है.मीरा दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश (ऑनर्स) की थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही हैं. मीरा ने अपनी स्कूलिंग वसंत वैली स्कूल से की है.

 

दिल्ली की मीरा नहीं बनेंगी शाहिद की दुल्हनिया!

मीरा राजपूत के साथ शादी पर शाहिद कपूर ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

शाहिद कपूर ने चुनी ‘दिल्ली की दुल्हनिया’, देखें दिल्ली की मीरा राजपूत की EXCLUSIVE तस्वीर

शाहिद की ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग शुरू 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahid Kapoor’s angry fiancee Mira Rajput deletes friends from social media!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017