मीरा के बर्थडे पर शाहिद का 'शानदार' गिफ्ट!

By: | Last Updated: Friday, 11 September 2015 4:02 AM

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म शानदार अभी तक नहीं देखी है जबकि उनकी पत्नी मीरा को उनके बर्थडे पर डायरेक्टर विकाल बहल ने यह फिल्म दिखा दी है.

 

जानें कैसी है सलमान खान की हीरो

 

शानदार के नए गाने गुलाबो के लॉन्च पर जब शाहिद से यह पूछा गया कि उन्होंने मीरा का बर्थडे पर क्या खास गिफ्ट दिया है? तो शाहिद ने कहा, ‘विकास ने मीरा को शानदार दिखाकर बर्थडे गिफ्ट दिया है. यह फिल्म मैंने अब तक नहीं देखी है लेकिन विकास ने सिर्फ मीरा को यह फिल्म दिखाई है.’

 

ऋषि कपूर ने ट्वीट की ‘‌लिंगम स्वामी’ की तस्वीर, मचा हड़कंप

 

आपको बता दें कि शानदार के नए गाने में आलिया भट्ट की ऑन स्क्रीन बहन को बैचलर पार्टी देती हैं. इस गाने में शाहिद कपूर की बहन सना भी हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

 

जैसे ही शाहिद से पूछा गया कि शादी के दो महीने बाद बैचलर पार्टी की शूटिंग करके वे कितने उत्साहित हैं तो शाहिद से पहले आलिया जवाब देने के लिए उठ खड़ी हुईं.

 

आलिया ने कहा, ‘मैं फिर से एक बार आप लोगों से कहना चाहूंगी कि शादी से संबंधित कोई सवाल ना पूछें. अगर आप मुझसे भी शादी के कोई सवाल पूछेंगे तो मैं उसका जवाब नहीं दूंगी.’

 

WATCH: तमाशा कर ‘एक्सपोज’ हुए रणबीर, झाड़ पड़ने पर कहा- ये है दीपिका की साजिश

 

इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर के अलावा संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं. फिल्म 22 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी.

 

 

देखें फिल्म का पहला गाना ‘गुलाबो’-