संगीत सेरेमनी में शाहिद की मीरा ने पहना अनीता का डिजाइनर लहंगा

By: | Last Updated: Tuesday, 7 July 2015 11:27 AM

नई दिल्ली: चर्चित फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का कहना है कि संगीत के लिए अभिनेता शाहिद कपूर की दुल्हन मीरा राजपूत का पीले और आड़ू रंग का परिधान उन्होंने तैयार किया.

 

इसने मीरा के जिंदादिल और रंगीले व्यक्तित्व में चांद चाद लगा दिए. अनीता ने एक बयान में कहा, “मीरा ने एक खूबसूरत पीला लहंगा चुना और इसे एक आडू के रंग की एक खूबसूरत सी अंगिया के साथ पहना. मीरा ने जो परिधान चुना, उसने उनके जिंदादिल और रंगीले व्यक्तित्व में चार-चांद लगा दिए.”

 

उन्होंने कहा, “मेरा हमेशा से दुल्हन के लिए ऐसी पोशाक बनाने में यकीन रहा है, जो हल्की और खूबियों वाली हो, ताकि वह अपनी शादी में खुद भी नाच-गा सके और उसका आनंद उठा सके. उन्होंने (मीरा) रात में अपनी मेहंदी पर खूब डांस किया.”

 

मीरा और शाहिद के संगीत कार्यक्रम में साथ-साथ ठुमकने का एक फोटो सोमवार रात एंटरनेट पर छाया रहा.

 

संगीत कार्यक्रम की एक तस्वीर शाहिद के दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने ट्विटर पर शेयर की. इसमें शाहिद सुर्ख लाल कुर्ते, बंदगला और काले पायजामा में, जबकि मीरा, अनीता डोंगरे के परिधान में नजर आईं. वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahid Kapoor’s wife Mira Rajput flaunted Anita Dongre’s lehenga for sangeet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Mira Rajput Shahid Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017