हसबैंड शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मीरा राजपूत!

By: | Last Updated: Saturday, 12 September 2015 8:39 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. शादी के समय से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि स्टाइलिश मीरा एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा सकती हैं.

खबरों के मुताबिक मीरा राजपूत अपने हसबैंड शाहित कपूर की आने वाली फिल्म AK vs SK में गेस्ट रोल में दिखाई देंगी. फिल्म के नाम के हिसाब से इस फिल्म SK से मतलब शाहिद कपूर से है लेकिन AK की तलाश अभी डायरेक्टर को भी है.

 

विक्रमादित्य मोटवानी की इस फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू हो चुकी है. शुक्रवार को इस फिल्म की शुटिंग का पहला दिन था. इस फिल्म में पहले सैफ अली खान थे लेकिन शाहिद ने उन्हें रिप्लेस कर दिया.

 

सैफ की बेटी के साथ रोमांस करेंगे शाहिद के भाई ईशान?

 

कुछ ही दिनों पहले शाहिद कपूर और मीरा लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर साथ-साथ में नजर आए थे. शाहिद ने ब्लैक कलर की शर्ट और वेस्ट कोट पहना हुआ था जबकि मीरा ब्लैक शोल्डरलेस टॉप और व्हाइट कलर की प्रिंटिड हाई वेस्ट पैंट्स में नजर आईं.

 

आपका वीकेंड खराब कर सकती है फिल्म ‘हीरो’, जानें क्यों ना देखें

 

आजकल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म शानदार के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर के अलावा संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी दांडेकर और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्माता करन जौहर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी हैं. फिल्म 22 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी.

 

JHALAK RELOADED: माधुरी के बाद करण जौहर ने कहा शो को बाय-बाय 

 

वहीं कुछ ही दिनों पहले मीरा राजपूत का बर्थडे था. इस खास दिन पर शाहिद ने मीरा एक सेल्फी पोस्ट की थी जो सुर्खियों में खूब छाई रही. इसके बाद शाहिद और मीरा शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट हुए. यहां जानें-  मीरा के बर्थडे पर शाहिद का ‘शानदार’ गिफ्ट!

 

 

देखें ‘शानदार’ फिल्म का पहला गाना ‘गुलाबो’-