शाहिद कपूर ने चुनी 'दिल्ली की दुल्हनिया', देखें दिल्ली की मीरा राजपूत की EXCLUSIVE तस्वीर

By: | Last Updated: Monday, 23 March 2015 5:18 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी और रोमांटिक-एक्शन हीरो शाहिद कपूर इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जी, हां खबर है कि शाहिद कपूर दिल्ली की छोरी मीरा राजपूत से दिसंबर से शादी करेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक शाहिद और मीरा की सगाई मकर संक्रांति के दिन यानी 14 जनवरी को हुई थी.

 

टीओआई में छपी खबर के मुताहिक शाहिद की की होने वाली जीवनसाथी मीरा दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश (ऑनर्स) की थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही हैं. मीरा ने अपनी स्कूलिंग वैली स्कूल से की है. माना जा रहा है कि शाहिद और मीरा धार्मिक संगठन राधा स्वामी सत्संग व्यास के जरिए मिले थे.

 

गौरतलब है शाहिद कपूर और उनके पिता पंकज कपूर राधा स्वामी समगठन को बहुत मानते हैं. अभी तक शाहिद और मीरा की शादी से जुड़ी कोई खबर मीडिया में नहीं आई थी और उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी खबरों को मीडिया से छिपाये रखी. खबर तो यह भी है कि पंकज कपूर मीरा के घर उनके माता-पिता से मिलने उनके माता-पिता के घर भी गए थे.

 

शाहिद कपूर के अपने कई को-स्टार के साथ अफेयर की खबरें आती रही हैं, लेकिन अपनी शादी की खबरों पर कुछ दिनों पहले शाहिद हमेशा ही कहते रहे हैं कि वह एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं जिसका ताल्लुक फिल्म इंडस्ट्री से ना हो. शाहिद के मुताबिक इस तरह वह जिंदगी को एक नए नजरिए से देख पाएंगे.

 

बात की जाए बॉलीवुड में उनके को-स्टार्स की जिनके साथ समय-समय पर उनके रिश्ते के किस्से चर्चा में आते रहे तो उनमें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, विद्या बालन, अमृता राव और सोनाक्षी सिन्हा के नाम शामिल हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahid_to_get_married
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017