Shahrukh and Amir has been invited in the Virat-Anushka marriage but Salman not।विराट-अनुष्का की शादी में आमिर और शाहरुख को बुलावा, सलमान खान किए गए दरकिनार

विराट-अनुष्का की शादी में आमिर और शाहरुख को बुलावा, सलमान किए गए दरकिनार!

मीडिया में शादी के दावे के साथ-साथ इनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आने का दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में बेहद खास लोगों को इनवाइट किया गया है.

By: | Updated: 10 Dec 2017 04:08 PM
Shahrukh and Aamir has been invited in the Virat-Anushka marriage but Salman not

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 12 या 18 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाला है. हालांकि दोनों ही इन खबरों को बेबुनियाद बता चुके हैं, लेकिन फिर भी रिपोर्ट्स का दावा है कि ये शादी इटली में होने वाली है.


मीडिया में शादी के दावे के साथ-साथ इनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आने का दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में बेहद खास लोगों को इनवाइट किया गया है. फिल्मी जगत से भी कई बड़े सितारों को निमंत्रण दिया गया है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस शादी में शाहरुख खान और आमिर खान को तो बुलाया गया है लेकिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कोई निमंत्रण नहीं मिला है.


क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और विराट के कोच राजकुमार शर्मा को शादी में बुलाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का इटली में शादी करेंगे.


बता दें कि पिछले महीने क्रिकेटर विराट कोहली ने श्रीलंका दौरे पर जाने से मना करते हुए व्यक्तिगत छुट्टी ली थी. तभी से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही अनुष्का-विराट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shahrukh and Aamir has been invited in the Virat-Anushka marriage but Salman not
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं